Logo
April 17 2024 05:02 AM

बहन को जायदाद में न मिले हिस्सा तो युवक ने नोचकर निकाल दी पिता की आंखें

Posted at: Aug 29 , 2018 by Dilersamachar 9912

दिलेर समाचार, बेंगलुरू में अपनी सगी बहन को जायदाद में हिस्सा नहीं देने को लेकर पिता से हुई बहस के दौरान 40-वर्षीय एक व्यक्ति ने हाथों से नोचकर पिता की आंख ही निकाल डाली.आरोपी अभिषेक चेतन चाहता था कि उसके पिता 65-वर्षीय परमेश्वर शहर के जेपी नगर इलाके में बने मकान को उसके नाम कर दें, जबकि परमेश्वर चाहते थे कि मकान को उनके दोनों बच्चों - अभिषेक और उसकी बहन - के बीच बांटा जाए, लेकिन अभिषेक इसके लिए तैयार नहीं हुआ.

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह इस मुद्दे पर दोनों के बीच ज़ोरदार बहस हो गई, जिस दौरान गुस्से में आकर अभिषेक ने पिता पर झपटकर उनकी एक आंख ही निकाल डाली, और इसके बाद बहता खून और पिता को दर्द से तड़पता देख वह घर से भाग गया, हालांकि उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

अस्पताल में भर्ती करवाए गए परमेश्वर की हालत स्थिर है, लेकिन वह अपनी एक आंख खो चुके हैं. पुलिस के अनुसार, अभिषेक ड्रग एडिक्ट है, और उसके पास कमाई का कोई ठोस ज़रिया नहीं है.

परमेश्वर लगभगह छह साल पहले राज्य सरकार के अनुवाद विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे, और दो माह पहले ही उनकी पत्नी का देहांत हुआ था. पुलिस का कहना है कि मां के निधन के बाद से ही अभिषेक अपने पिता पर दबाव डाल रहा था कि वह मकान को उसके नाम कर दें, और इस मुद्दे पर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था.परमेश्वर के एक रिश्तेदार ने कहा कि अभिषेक ने न सिर्फ अपने पिता की आंख निकाल ली, बल्कि उन्हें जान से मार डालने की कोशिश भी की थी.

ये भी पढ़े: आशुतोष ने लगाया केजरीवाल पर जाति पूछने का आरोप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED