Logo
August 7 2020 09:36 AM

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दी भाई सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई, लिखा आंखें नम कर देने वाला इमोशनल नोट

Posted at: Jun 30 , 2020 by Dilersamachar 5277

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुद की जिंदगी से रूठ गया. दुनिया को अलविदा कहने के बाद वह अपने साथ ढे़रों सवालों को छोड़ गए. अपने परिवार का इकलौता बेटा, चार बहनों का अकेला भाई लाखों लोगों की आंखों को गमगीन करके चला गया. हाल ही में परिवार ने उनकी अंतिम क्रिया की सभी रस्मों को पूरा किया. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने अपने फेसबुक अकाउंट पर घर पर हुई प्रार्थना सभी की फोटो शेयर की है और अपने छोटे भाई को अंतिम विदाई देते हुए ये इमोशनल मैसेज लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से परिवार बेहद गमगीन है. सोशल मीडिया पर भाई के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक आखिरी मैसेज लिख उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है. सुशांत को लेकर उनकी बहन कीर्ति का यह मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. श्वेता ने फेसबुक पर लिखा है- 'मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई. उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे... हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक.'

इस नोट से पहले श्वेता अपने भाई के लिए एक बार और इमोशनल नोट लिख चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपने अकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. श्वेता सिंह कीर्ति के पोस्ट पर दोस्तों के साथ आम लोग भी अपनी प्रतिक्रिया और सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: भारत ने 59 चाइनीज ऐप्स पर किया डिजिटल स्ट्राईक, लगाया बैन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED