Logo
June 19 2021 06:07 PM

7 हजार से भी कम कीमत में मिलेगा ये शानदार 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन

Posted at: Apr 24 , 2019 by Dilersamachar 10811

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने ट्रिपल रीयर कैमरे वाला किफायती स्मार्टफोन 'स्मार्ट3 प्लस' (Smart 3 Plus) लॉन्च किया है. कंपनी की तरफ से फोन की कीमत 6,999 रुपये तय की गई है. फोन को 30 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इंफिनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनीष कपूर ने बताया कि फोन में इन कैमरों के साथ 3,500 mAh बैटरी, हेलिओ ए22 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 32 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कंपनी ने रियर साइड में 2 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के साथ कम रोशनी के लिए अलग से तीसरा कैमरा दिया है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. इस तरह फोन में कुल 4 कैमरे दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि 6.21 इंच डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है. शुरुआती स्तर के स्मार्टफोन से इतर की योजनाओं के बारे में पूछने पर कपूर ने कहा कि फिलहाल उनका लक्ष्य 10 हजार रुपये तक की श्रेणी में बाजार में अच्छी हिस्सेदारी बनाने का है.

मेक इन इंडिया मुहिम को सार्थक करने का प्लान

उन्होंने कहा कि कंपनी अगले एक महीने के भीतर वीयरेबल डिवाइस समेत एक अन्य स्मार्टफोन उतारने जा रही है. कपूर ने कहा कि उनकी कंपनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी मेक इन इंडिया मुहिम के तहत अपने स्मार्टफोन को घरेलू स्तर पर असेम्बल करती है. फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

एंड्रायड 9 पाई पर बेस्ड एक्सओएस 5.0 पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 3.5mm ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

ये भी पढ़े: आखिर साध्वी से परहेज़ क्यों है ?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED