Logo
September 25 2021 02:42 AM

'सांप, बिच्छू, गोजल, नागराज, सांपनाथ, नेवला, सांप सब एक ही घाट पर आ गए -मनोज सिन्हा

Posted at: May 21 , 2018 by Dilersamachar 9538

दिलेर समाचार- मोदी सरकार में रेल एवं संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने आज गाजीपुर के सुहवल, मरदह और नोनहरा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्त्ताओं की बैठक को संबोधित किया. पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुये मनोज सिन्हा ने विरोधियों की तुलना सांप बिच्छू से कर डाली.

उन्होंने कहा कि 'सांप, बिच्छू, गोजल, नागराज, सांपनाथ, नेवला, सांप सब एक ही घाट पर आ गए हैं. ये वो लोग हैं जो कि एक-दूसरे को देखते नहीं थे पर अब सब एक साथ इकट्ठे हो रहे हैं. इन सबके सामने कोई लक्ष्य नहीं है कि भारत में क्या करना है और कैसा भारत बनाना है. ये उन सबका लक्ष्य नहीं है. सबका लक्ष्य केवल एक है कि मोदी को नहीं रहने देना है.'

इसके अलावा मनोज सिन्हा ने कहाकि पीएम मोदी ग्लोबल लीडर्स की सूची में सबसे प्रभावशाली नेता हैं. बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को विपक्षियों की हर साजिश से निपटने की लिए एकजुट होकर संघर्ष करना होगा. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी हर चुनौती का सामना पूरी मजबूती से करेगी.

वहीं वो ये भी कहने से नहीं चूके कि बीजेपी की ताकत लगातार पूरे देश में बढ़ रही है. देश में बीजेपी की बढ़ती ताकत विपक्षियों को बर्दाश्त नहीं हो रही है. देश में राष्ट्रवादी ताकतों को कमजोर करने के लिए लगातार साजिश हो रही है. मनोज सिन्हा गाजीपुर में बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में चल रहै ऑपरेशन से बौखलाए थे नक्सली, जवानों की शहादत का भुगतना होगा अंजाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED