Logo
May 18 2024 12:31 PM

Snapdeal भी लाई शानदार छूट, 16 अक्टूबर से 'कम में दम' की शुरुआत

Posted at: Oct 11 , 2020 by Dilersamachar 9499

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील (Snapdeal) की पहली फेस्टिव सेल 16 से 20 अक्टूबर के दौरान होगी. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इसी के साथ कंपनी अपनी प्रतिद्वंदी फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) के साथ प्रतिस्पर्धा में उतर गई.

स्नैपडील ने एक बयान में कहा कि उसकी 'कम में दम' (Kum Mein Dum) सेल 16 अक्टूबर से शुरू हो रही है. कंपनी की इस सेल में 92 शहरों के 1.25 लाख से अधिक सेलर शामिल होंगे. कंपनी ने कहा कि वह अक्टूबर अंत और नवंबर की शुरुआत में और सेल लगा सकती है.

फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज' सेल 16 से 21 अक्टूबर तक

कंपनी की वार्षिक 'बिग बिलियन डेज' (Big Billion Days) फेस्टिव सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी. जबकि मिंत्रा पर 'बिग बिलियन सेल' 16 से 22 अक्टूबर को है. बयान के मुताबिक यह साझेदारी फ्लिपकार्ट की आगामी फेस्टिव सेल की तैयारियों के अनुरूप है. इसके अलावा इस आयोजन के दौरान सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उपक्रमों (एमएसएमई) तथा अन्य विक्रेताओं को भी वृद्धि का अवसर मिलेगा.

17 अक्टूबर से शुरू होगी अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

बता दें कि अमेजन ने भी अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival sale) की घोषणा कर दी है. अमेज़न की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के एक दिन बाद शुरू होगी. फ्लिपकार्ट की सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और 21 अक्टूबर तक चलेगी. वहीं अमेजन की सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है. हालांकि अमेजन प्राइम मेंबरशिप वाले यूजर्स इस सेल का लाभ 16 अक्टूबर से ही उठा पाएंगे. यह करीब एक महीने तक चलेगी.

ये भी पढ़े: Zomato पर लिस्टेड हुआ 'बाबा का ढाबा', आप भी करें ऑर्डर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED