Logo
January 27 2022 07:57 AM

लिफ्ट में फंसी कृति सैनन, twitter पर लोगों ने लिए मजे

Posted at: Feb 11 , 2018 by Dilersamachar 9479
दिलेर समाचार, नई दिल्ली। कृति सैनन के साथ हाल ही में बहुत ही दिलचस्प वाकया हुआ। वे मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान लिफ्ट में फंस गईं। लिफ्ट में फंसने के बाद 'बरेली की बर्फी' की स्टार कृति सैनन ने ट्वीट किया और हैरत ज                               ताई कि लिफ्ट में भी इंटरनेट कनेक्शन आ रहा है। उन्होंने ढेर सारे ट्वीट किए और उनके चाहने वालों ने भी उनकी मदद करने के लिए कई ट्वीट कर डाले। यही नहीं, कृति सैनन के इस ट्वीट पर कई मजेदार रिएक्शन भी आए। हालांकि कृति सैनन कुछ देर बाद लिफ्ट से बाहर आ गईं, लेकिन यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

ये भी पढ़े: रिमझिम बारिश से गर्मी से मिली राहत

कृति सैनन ने लिफ्ट में फंसते ही टेस्ट ट्वीट कियाः "लिफ्ट में फंस गई हूं...हैरानी की बात है 3जी आ रहा है!!! क्या ऐसा मुंबई में भी संभव है??!!" उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आए। एक शख्स ने कहा, "बड़े-बड़े देश में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।।।" तो किसी ने उनसे 'बरेली की बर्फी' किताब कहां से मिलेगी, यही पूछ डाला। हालांकि कृति ने कई ट्वीट किए। 


कृति ने अपने एक फैन को जवाब देते हुए लिखाः "हां, मैं ठीक हूं।।।चिंता मत करो। मेरी मैनेजर मुझझे बाहर निकालने की कोशिश कर रही है।।।थोड़ी बेचैन और भूखी हूं।" कृति ने पहला ट्वीट दोपहर दो बजकर 22 मिनट पर किया था और तीन बजकर 16 मिनट पर लिफ्ट से बाहर आने का ऐलान किया।



उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दीः "मैं बाहर आ गई हूं दोस्तों!! आखिरकार! काफी समय लग गया! लेकिन चिंता की कोई बात नहीं! इस मजेदा और बेहद जरूरी टाइम पास के लिए शुक्रिया। मीटिंग के लिए जा रही हूं जिसके लिए मैं पहले ही एक घंटा लेट हो चुकी हूं।" 

ये भी पढ़े: 2019 में लौटी मोदी सत्ता तो होगा 'राष्ट्रपति शासन' : हार्दिक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED