Logo
October 19 2019 02:58 PM

तो क्या आलिया की वजह से सलमान खान ने कह दिया फिल्म 'इंशाअल्लाह' को बॉय-बॉय

Posted at: Sep 17 , 2019 by Dilersamachar 5775

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की तैयारी में लगे हुए हैं. इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) 2020 में ईद के मौके पर फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' के जरिए भी पर्दे पर धमाल मचाने वाले थे. लेकिन भाईजान के एक ट्वीट ने उन्हें और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को पर्दे पर आने से तो रोका ही, साथ ही फैंस का भी सपना तोड़ दिया. लेकिन, हाल ही में 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' और सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि भाईजान ने फिल्म संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कारण नहीं, बल्कि आलिया भट्ट की वजह से छोड़ी है.

ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' से जुड़े कुछ लोगों ने कहा था कि सलमान खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट और आलिया भट्ट के साथ 'किसिंग सीन्स' की वजह से फिल्म छोड़ी है. लेकिन फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया, 'संजय लीला भंसाली और सलमान खान पिछली कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और फिल्म निर्माता उन्हें अच्छे से जानते हैं. संजय लीला भंसाली इस बात से भी अवगत हैं कि सलमान खान 'इंशाअल्लाह' में फिल्माने वाले किसी भी किसिंग सीन के लिए तैयार नहीं होंगे. इस लिहाज से सलमान खान ने 'इंशाअल्लाह' किसिंग या आलिया भट्ट के वजह से नहीं छोड़ी है, बल्कि इसके पीछे कई अन्य कारण हैं.'

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' में ऋतिक रोशन आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हालांकि, इस बात की अधिकारिक सूचना मिलना अभी बाकी है. वहीं, सलमान खान की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े: 17 नवंबर तक आ सकता है राम मंदिर को लेकर बड़ा फैसला , CJI रंजन गोगोई को है ये उम्‍मीद


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED