Logo
April 19 2024 11:15 AM

मोदी केबिनेट के नए मंत्रियों के विवादित बयान, किसी ने कहा था- पीट-पीटकर मारेंगे, किसी ने कहा- हाथ काट देंगे

Posted at: Sep 3 , 2017 by Dilersamachar 9620
दिलेर समाचार,राजनेता और विवाद बहुत दूर नहीं रहते हैं. लेकिन कई नेता अपने से जुड़े विवादों के कारण लंबे वक्त तक चर्चा में रहते हैं. मोदी की कैबिनेट में शामिल किए गए कई मंत्रियों का भी विवादों से गहरा रिश्ता रहता है. आइए नजर डालते हैं कुछ नए मंत्रियों से जुड़े पिछले विवादों पर....
डॉक्टरों से मारपीट का आरोप
-अनंत कुमार हेगड़े, राज्य मंत्री और कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ से सांसद
हेगड़े पर इस साल की शुरूआत में डॉक्टरों से मारपीट का आरोप लगा था. 2 जनवरी को डॉक्टरों से की गई मारपीट का यह मामला कर्नाटक के सिरसी शहर का था. हेगड़े ने प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ को जमकर पीटा था. उनकी मां उस अस्पताल में भर्ती थीं और वह उनसे मिलने गए थे. वहां उनके एक रिश्तेदार ने उन्हें बताया कि डॉक्टर उनकी मां की ठीक तरह से देखरेख नहीं कर रहे हैं. इसी बात पर सांसद हेगड़े तिलमिला गए और उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए जमकर मारपीट की. डॉक्टरों से मारपीट की यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना में एक नर्स समेत कुछ कर्मचारियों को चोटें आईं थीं. सांसद की बदसलूकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी.

ये भी पढ़े: 'प्रभु' की विदाई, तय अब पीयूष गोयल चलाएंगे देश की रेल

'भारत-विरोधियों' को पटककर मारेंगे
-आरके सिंह, राज्य मंत्री और आरा से सांसद
देशद्रोही बनाम राष्ट्रभक्त की जब बहस चल रही थी तब बीजेपी सांसद और पूर्व गृह सचिव आरके सिंह ने कहा था कि अगर कोई उनके सामने भारत-विरोधी नारे लगाएगा तो वो उसे पटककर मारेंगे. सिंह के मुताबिक वो राष्ट्रवादी हैं और देश के खिलाफ कोई बात नहीं सुन सकते.

हाथ काट देंगे
-अश्विनी चौबे, राज्य मंत्री
अश्विनी चौबे ने एक बार तालिबानी बयान दिया था. तब बिहार में स्वास्थ्य मंत्री रहे चौबे ने सरकारी अस्पतालों के जूनियर डॉक्टरों को चेतावनी देते हुए हड़ताल की स्थिति में हाथ काटने तक की धमकी दे डाली थी.

ये भी पढ़े: पॉलिटिक्स नहीं बॉलीवुड ज्वाइन किया राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ने

मुस्लिम से नहीं मिलाया हाथ
अश्विनी चौबे ने एक बार मुस्लिम शख्स से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था. बक्सर के भोजपुर स्थित किले के दौरे पर गए चौबे को मुस्लिम बहुल इलाके की स्थानीय जनता से मिलना था. मौके पर पहुंची जनता ने चौबे से हाथ मिलाने की कोशिश की. पर सांसद साहब ने लोगों का हाथ झटककर कहा था कि हम हाथ नहीं मिलाते हैं, यहां से जाइए.

विपक्षी नेता को कहा- दिमागी बीमार
-मुख्‍तार अब्‍बास नकवी, कैबिनेट मंत्री
मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने एक बार कहा था कि केजरीवाल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उन्‍होंने कहा था कि ऐसे लोगों के बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है. नकवी, केजरीवाल के वाराणसी में हिंसा की आशंका वाले ट्वीट के जवाब में ये बात बोले 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED