Logo
March 29 2024 09:30 PM

किसी की दाढ़ी तो कोई दिखती है 'डरावनी' ऐसी महिलाएं

Posted at: Nov 13 , 2017 by Dilersamachar 10107

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: अलग दिखने के लिए लोग क्या-क्या करते हैं. ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने हटके कुछ किया हो और लुक चेंज कर लिया हो. जैसे बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा को ले लीजिए. जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए लिप सर्जरी कराई थी. लेकिन कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जिन्हें अजीब दिखने का शौक था तो किसी को जेनेटिक प्रॉब्लम है. जिसके चलते वो अलग दिखने के लिए चर्चा में रहती हैं, आइए देखते हैं कौन हैं ये....
 

इन्हें 'दाढ़ी वाली महिला' भी कहा जाता है. कोनिता वूरस्ट एक आदमी है उसका नाम टॉम नेविर्थ है उनका जन्म 6 नवंबर 1988 को हुआ था. लेकिन वो बचपन से ही महिलाओं की तरह रहते थे. दुनिया के सबसे बड़े सॉन्ग कॉन्टेस्ट यूरोविजन में पहुंचे लगा जैसे कोई लड़की पहुंची है. लेकिन खास बात ये थी कि उनके चेहरे पर दाढ़ी थी. उनकी आवाज ने लोगों का मन जीता और 2014 यूरोविजन का खिताब उन्हें मिला. बचपन में उनको काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. लेकिन अब वो लोग उनका सर्मथन करते हैं. वह एक ट्रांसस्टाइटिव हैं- एक व्यक्ति जो विपरीत सेक्स के प्रतिनिधि की तरह व्यवहार करता है. 

ज्योति आमगे 
नागपुर की रहने वाली 25 वर्षीय ज्योति आमगे की छोटी काया ही अब इनकी पहचान है. ज्योति 61.95 सेंटीमीटर की है. यानी करीब 24.7 इंच. ज्योति हॉलीवुड में फिल्मों में नाम कमाना चाहती हैं. वह हॉलीवुड फिल्म लेग जिंडो में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह अमेरिकन हॉरर स्टोरी में दिखाई दी थीं. 2009 से लगातार ज्योति गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड्स में अपनी छोटी काया के लिए नाम दर्ज करा रही हैं.


मैंडी सैलर्स
शरीर के हिसाब से हाथ और पैरों का विकास होता है. लेकिन 39 वर्षीय महिला का शरीर का विकास तो रुक गया, लेकिन उनके पैर बढ़ते गए. उनको PIK3CA जीन म्यूटशन नामक बीमारी से पीड़ित हैं. उनका 133 किलो वजन है. जिसमें से 95 किलो तो सिर्फ उनके पैरों का है. अपने पैरों की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं.

 

ये भी पढ़े: Trollers ने दे डाली साड़ी पहनने की सलाह ,दिशा पटानी का बोल्ड अंदाज देखकर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED