Logo
October 19 2019 04:35 PM

कुछ ऐसा रहा कामसूत्र का 1 हफ्ते का सफर

Posted at: Sep 20 , 2017 by Dilersamachar 5653

कामसूत्र की कुछ क्लिप देखकर उसे विस्तार से जानने की कोशिश की और अपने बिस्तर का हिस्सा बनाया। उन्होंने 1 हफ्ते तक अपने बेडरूम में इसमें दिए गए टिप्स को फॉलो करें। यहां ये महिला बता रही हैं कि यह कैसे उन्हें बाकी सेक्स पोजिशन और मूव्स से अलग लगा। इनका कहना है कि कामसूत्र का मात्र 20 प्रतिशत हिस्सा ही सेक्स पोजिशन के बारे में बताता है

, जबकि 80 प्रतिशत हिस्से को हम लव मैन्युअल कह सकते हैं। जानें, इनके 7 दिनों के अलग-अलग अनुभव...कामसूत्र में मोशनलेस सेक्स के बारे में जानकर मुझे एक सरप्राइज फील हुआ क्योंकि मेरे लिए यह एकदम नई चीज थी। इनमें आपको अपने पार्टनर की आंखों में देखते रहना होता है। इस दौरान आपके हाथ एक-दूसरे के दिल पर रखे होते हैं

ताकि आप इन धड़कनों को महसूस कर सकें। साथ ही आप दोनों एक ही साथ सांस लेते हैं। ऐसा आपको तब तक करना होता है जब तक आप कर सकें। यह बहुत ही प्यारा अहसास था।इस दिन फोरप्ले के 5 स्टेप्स फॉलो करना हमेशा से अलग अहसास था।

लव मैन्युअल और बेडरूम रिलेशन की पहली जरूरत होती है ताजगी और सुंदरता का भाव। इसलिए मैंने खुद को सजाने के साथ ही अपने बेडरूम और बेड को ताज़े फूलों से सजाया था।आज एक और हैरान कर देने वाला तरीका मेरे सामने था। आपको भी जानकर हैरानी होगी कि कामसूत्र के एक चैप्टर में महिलओं को अंतरंग संबंधों के दौरान अपने पार्टनर को नोचने (प्यार से) के लिए कहा गया है।

यहां तक कि नोचने के कई तरीकों के बारे में भी बताया गया है। इनमें नोचते हुए सर्कल बनाना, मोर के पंजे की तरह , शेर के पंजे की तरह, लोटस लीप की तरह नोचने जैसे प्रकार बताए गए हैं। इसलिए मैंने सबसे पहले अपने नाखूनों को शेप-अप किया

ताकि मेरे पार्टनर को तकलीफ न हो।डिफरेंट टाइप की किसेज के नाम था। कामसूत्र में मुख्य रूप से तीन तरह की किस का जिक्र किया गया है। इनमें थ्राबिंग, मेजरिंग और ब्रशिंग शामिल हैं। इस दौरान सांसों से सांसे मिलाए रखने पर आपका अनुभव अमेजिंग होगा।

बेडरूम में आज के दिन हमने 8 अलग तरह के आलिंगन (हग) टिप फॉलो किए। इनमें क्रीपर, क्लाइंबिंग, ट्री क्लाइंबिंग, तिल और चावल का मिलना, दूध और दही का मिलना, थिंग एम्ब्रेस और ब्रेस्ट एम्ब्रेस जैसे कई आइडिया शामिल थे।

आज का दिन ऑरल सेक्स के लिए था। कामसूत्र में इसके मूलरूप को बहुत ही अलग तरीके से विस्तृत किया गया है। यह हमें इसकी तीव्रता के बारे में बताती है।हमारी इस यात्रा का ग्रैंडफिनाले था। आज का दिन इस पुस्तक में बताई गई 5 बेस्ट पोजिशन को ट्राई करने था। इनमें ऐक्रोबैट और ओवरपास जैसी पोजिशन भी शामिल रहीं। इनमें से कुछ पोजिशन को ट्राई करना वाकई बड़ा चैलेंज था।

ये भी पढ़े: सेक्स से जुड़ी ये बातें जानना है आपके लिए बेहद जरूरी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED