Logo
December 10 2022 11:56 AM

पापा के लिए फैंस की भीड़ को ऐसा समझते है बेटे अबराम

Posted at: Aug 4 , 2017 by Dilersamachar 11584

दिलेर समाचार, शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम की क्यूटनेस पर हर कोई दीवाना हो चुका है। शाहरुख खान कोई भी इंटरव्यू दें उनसे अबराम के बारे में जरूर पूछा जाता है। हाल दिए गए इंटरव्यू में भी उन्होंने अपने बच्चों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनके बच्चें कितने समझदार हो गए हैं।

हालांकि अबराम अभी काफी छोटे हैं और लेकिन उन्हें इस बात की समझ है कि उनके पापा क्या काम करते हैं। इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया कि जब कुछ भी खास होता है तो फैन्स मन्नत के बाहर आते हैं और अबराम को उन्हें देखकर हाथ हिलाना काफी अच्छा लगता है । वो इंतजार करते हैं कि पापा कब उन्हें भी अपने साथ लेकर जाएंगे।

शाहरुख खान ने कहा कि "एक दिन आर्यन ने अबराम से पूछा कि क्या तुम जानते हो पापा से मिलने इतने सारे लोग क्यों आए हैं..अबराम ने कोई जवाब नहीं दिया। आर्यन ने फिर अबराम से पूछा कि पापा क्या करते हैं और अबराम का जवाब था शूटिंग। आर्यन ने पूछा तुम जानते हो पापा क्या हैं..अबराम का रिप्लाई था एक्टर, आर्यन ने एक बार फिर पूछा कि बाहर इतने सारे लोग क्यों मिलने आते हैं और अबराम का रिप्लाई था "क्योंकि पापा बहुत हैंडसम हैं।"

अभी ऐसा लगता है कि अबराम को प्रजेंस ऑफ माइंड भी बिल्कुल पापा की तरह है। अगर कल को वो पापा की तरह बड़े सुपरस्टार बन जाएं तो भी कोई हैरानी नहीं होगी।

 

ये भी पढ़े: OMG अपने ही बेटे को ‘गे’ समझ बैठे ये स्टार कपूर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED