Logo
April 24 2024 03:05 AM

सफेद साड़ी में सज-धज कर सोनाली फोगाट पहुंचीं समुद्र किनारे

Posted at: Mar 7 , 2021 by Dilersamachar 9909

दिलेर समाचार, मुंबईः बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बीते कुछ दिनों से खूब चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी. शो के दौरान सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Viral Video) का अंदाज खूब चर्चा में रहा था. हालांकि, इससे पहले भी सोनाला लगातार चर्चा में बनी हुई थीं. बीते दिनों सोनाली फोगाट के घर से चोरी का भी मामला सामने आया था. लेकिन, अब सोनाली (Sonali Phogat Bigg Boss) अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सोनाली फोगाट का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

वीडियो में सोनाली फोगाट सफेद साड़ी में समुद्र किनारे दौड़ लगाती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 'बाजीराव मस्तानी' का 'दीवानी-मस्तानी' सॉन्ग सुनाई दे रहा है. सोनाली का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. उनके फैन कमेंट करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

मालूम हो कि बिग बॉस के घर पहुंचीं सोनाली फोगाट घर के अंदर ज्यादा वक्त नहीं गुजार पाईं थीं, लेकिन जाते-जाते अली गोनी संग उनकी केमिस्ट्री खूब सुर्खियों में थी. बिग बॉस हाउस में सोनाली फोगाट ने अली गोनी को लेकर अपने प्यार का भी इजहार किया था. अब सोनाली फोगाट अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मुंबई शिफ्ट होने के फैसले के बारे में भी फैंस को बताया है. सोनाली फिर से मनोरंजन जगत में अपने पैर जमाने की कोशिश में जुट गई हैं.

ये भी पढ़े: सीएम योगी बोले- धर्मनिरपेक्षता वैश्विकक स्तहर पर भारत के लिए बड़ा खतरा, प्रोपेगेंडा फैलाने वालों को सजा भुगतनी होगी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED