Logo
April 24 2024 07:16 AM

शुरु हुई सोनम कपूर की शादी की तैयारी, सज गया अनिल कपूर का बंगला

Posted at: Apr 29 , 2018 by Dilersamachar 9829

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ल। एक्‍ट्रेस सोनम कपूर जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' लेकर आ रही हैं, लेकिन लगता है कि फिल्‍म में वीरे की वेडिंग करने से पहले खुद सोनम अपनी वेडिंग करते हुए नजर आने वाली हैं. सोनम की शादी की खबरें लंबे समय से उड़ रही हैं, हालांकि अभी तक इस शादी पर कपूर परिवार ने कोई पुष्‍ट‍ि नहीं की है. लेकिन शुक्रवार रात को अनिल कपूर के बंगले की सजावट और घर पहुंचे सितारों ने इन खबरों पर सहमति जता दी है.

शुक्रवार को अनिल कपूर का घर रोशनी में नहाया हुआ नजर आया. साथ ही पूरा घर फूलों से सजा हुआ नजर आया. इसके साथ ही सोनम कपूर का छोटे भाई हर्षवर्धन घर में आए महमानों का स्‍वागत करते नजर आए. अनिल कपूर के घर शुक्रवार को करण जौहर, मोहित मारवाह अपनी पत्‍नी अंतरा मोतीवाल, फराह खान जैसे सितारे उनके घर जाते नजर आए.

बता दें कि हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार सोनम कपूर और आनंद अहूजा के परिवार ने इस शादी में इनविटेशन कार्ड्स न देने का फैसला लिया है. यह जोड़ी अपनी शादी के लिए ई-इनविटेशन भेज रही है, ताकि कागज की बचत की जा सके. जानकारी के अनुसार कोरियोग्राफर फराह खान, सोनम की शादी के संगीता फंक्‍शन की कोरियोग्राफी कर रही हैं. सोनम की शादी में उनकी कजिन जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के गाने पर डांस करने वाली हैं. जबकि वहीं सोनम के कजिन अर्जुन कपूर, अपने दोस्‍त रणवीर सिंह के साथ अनिल कपूर के गाने 'माई नेम इस लखन' पर डांस करते दिखेंगे.

बता दें कि सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा को लंबे समय से डेट कर रही हैं. आनंद अहूजा, दिल्‍ली के बिजनेसमैन हैं. जानकारी के अनुसार सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही 7-8 मई को होगी. मुंबई के पांच सितारा होटल में शादी के बाद दिल्‍ली में इस शादी का ग्रैंड रिस्‍पेशन दिया जाएगा

ये भी पढ़े: किम जोंग उन ने परमाणु परीक्षण स्थल बंद करने का दिया प्रस्ताव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED