Logo
May 19 2024 10:26 AM

सोनीपत नगर निगम के सफाई कर्मचारी ने लगाई फांसी, सुसाइड लेटर में 4 अधिकारियों को बताया जिम्मेदार, झूठा केस अपने ऊपर लेने का बनाया जा रहा था दबाव

Posted at: Jul 1 , 2023 by Dilersamachar 9548

दिलेर समाचार, सोनीपत: औद्योगिक क्षेत्र सोनीपत में नगर निगम के एक सफाई कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है. मृतक श्यामलाल सोनीपत का ही रहने वाला था. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का कारण नगर निगम के 4 अधिकारियों को बताया है. सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार सोनीपत का रहने वाला श्याम पिछले 20 साल से सोनीपत नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था. कुछ दिन पहले सोनीपत के सेक्टर 23 स्थित एक बंद मकान में 100 से ज्यादा बंदर बुरी हालत में बंद मिले थे, जिनमें से कुछ बंदरों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया था और नगर निगम के अधिकारी भी इस मामले की अभी जांच कर रहे थे.

मृतक श्याम के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार नगर निगम के चार अधिकारियों को बताया है. श्याम के सुसाइड नोट के अनुसार अधिकारी उस पर दबाव बना रहे थे कि बंदरों की मौत का मामला वो अपने ऊपर ले ले. इसी दबाव के चलते श्याम ने आत्महत्या कर ली. सूचना के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मृतक के शव को कब्जे में लिया. मृतक सफाई कर्मचारी के सुसाइड नोट को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात श्याम नाम के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसी मामले को लेकर नगर निगम के 4 अधिकारी उस पर दबाव बना रहे थे. शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. देवेंद्र कुमार, सिटी थाना प्रभारी

ये भी पढ़े: 3 महीने में दिल्ली नगर को प्रॉपर्टी टैक्स में मिले 1113 करोड़

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED