Logo
September 21 2021 10:00 AM

ऐतिहासिक शारजाह स्टेडियम पहुंचे सौरव गांगुली, IPL से पहले लिया जायजा

Posted at: Sep 15 , 2020 by Dilersamachar 9606

दिलेर समाचार, शारजाह: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आयोजन में महज कुछ दिनों का वक्त बचा है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली टूर्नामेंट की तैयारियों का जायजा लेने यूएई पहुंचे. भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2020 को यूएई में आयोजित किया जा रहा है और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे.

इस दौरान सौरव गांगुली ने शारजाह स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की. जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा.

गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद थे वहीं इस दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे.

बता दें कि शारजाह को आईपीएल के आगामी सीजन में 12 मैचों की मेजबानी करनी है. हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर नवीनीकरण का कार्य किया गया है जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कमेंटरी बॉक्स और वीआईपएल हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है.

ये भी पढ़े: अब दालों ने भी बढ़ाई आम आदमी की मुश्किलें, कीमत 100 रुपये के पार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED