Logo
April 25 2024 08:48 PM

Sourav Ganguly News: एक दिन और अस्पताल में रहेंगे सौरव गांगुली

Posted at: Jan 6 , 2021 by Dilersamachar 10039

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अभी एक दिन और अस्पताल में रहेंगे. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल ने कहा है कि गांगुली आज अस्पताल में रुकना चाहते हैं और वह कल घर जाएंगे. उनकी हालत स्थिर है और वह फिट हैं. इससे पहले अस्पताल ने कहा था कि गांगुली को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी.

वुडलैंड्स अस्‍पताल की सीईओ डॉक्‍टर रूपाली बासु ने कहा कि सौरव गांगुली को अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद नियमित रूप से घर पर उन पर नजर रखी जाएगी. गांगुली को पिछले सप्ताह हल्का दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. शनिवार को गांगुली की रिपोर्ट में हृदय से संबंधित ‘ट्रिपल वेसेल डिजीज’ का पता चला. उनके हृदय की तीन कोरोनरी धमनियां अवरूद्ध हो गयी हैं. उनकी दूसरी एंजियोप्लास्टी बाद में होने की संभावना है.

जाने माने हृदयरोग विशेषज्ञ डॉ. देवी शेट्टी ने मंगलवार को गांगुली के स्वास्थ्य की निगरानी के बाद कहा कि दिल के दौरे से उनके स्वास्थ्य को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. डॉ. शेट्टी ने वुडलैंड अस्पताल में गांगुली का उपचार कर रहे 13 डॉक्टरों की टीम से बात करने के बाद कहा, ‘‘गांगुली जल्द स्वस्थ हो जाएंगे क्योंकि उनका हृदय उसी तरह काम कर रहा है जैसा कि 20 साल की उम्र में करता था.’’

ये भी पढ़े: US Capitol Hill Violence: कैपिटल हिल हिंसा में 4 लोगों की मौत और 25 अरेस्ट, जानें अभी तक के बड़े अपडेट्स

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED