Logo
April 23 2024 04:37 PM

सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने दीं राजा भैया को गालियां!

Posted at: Feb 2 , 2022 by Dilersamachar 9347

दिलेर समाचार, प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट पर चुनावी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है. रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के खिलाफ कुंडा विधानसभा सीट (Kunda Assembly Seat) से समाजवादी पार्टी ने उस कैंडिडेट को मैदान में उतारा है, जो कभी राजा भैया का ही करीबी माना जाता था. लेकिन अब सपा का टिकट मिलते ही गुलशन यादव राजा भैया के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं. हालांकि, इसी बोली की वजह से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. गुलशन यादव पर एक सभा के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन व कोविड गाइडलाइन का पालन न करने समेत राजा भैया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपा प्रत्याशी गुलशन यादव मंच से राजा भैया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनके ऊपर जमकर निशाना साधा रहे हैं. वायरल वीडियो में साफ तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल सुना जा सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो फैलते ही राजा भैया के समर्थको में आक्रोश फैल गया, जिसके बाद वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन में कुंडा थाने में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. दरोगा की शिकायत पर दर्ज मुकदमे में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने, अभद्र टिप्पणी करने और आचार संहिता के उल्लंघन करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में चर्चा में बने रहने के लिए गुलशन यादव अभद्र भाषा का प्रयोग कर चर्चा में बने रहना चाहते हैं. वायरल वीडियो में सपा प्रत्याशी लगातार राजा साहेब बोलकर राजा भैया पर निशाना साधते दिखते हैं और उन पर कई तरह के आरोप लगाते हैं. बता दें कि प्रतापगढ़ जिले और खासकर कुंडा विधानसभा सीट पर रघुराज प्रताप सिंह यानी राजा भैया का वर्चस्व रहा है. वह वर्ष 1993 से ही यहां निर्दलीय चुनाव लड़ते आ रहे हैं. पिछले 15 वर्षों से सपा ने राजा भैया के खिलाफ अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारा था.

ये भी पढ़े: पहले की भागकर शादी, अब मिल रही ऑनर किलिंग की धमकी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED