Logo
July 13 2024 10:16 PM

'हिंदी में नहीं, तमिल में बोलो', भरी महफिल में जब एआर रहमान ने पत्नी को टोका

Posted at: Apr 27 , 2023 by Dilersamachar 9357

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. एआर रहमान ने कई बार सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने तमिल भाषा के लिए अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने कई बार हिंदी थोपने की बात भी कही. हाल ही में चेन्नई में एक अवार्ड शो में पोन्नियिन सेलवन संगीतकार अपनी पत्नी के साथ मंच साझा करते हुए नजर आए. इस दौरान भरी महफिल में कुछ ऐसा हुआ कि ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान फिर सुर्खियों में छा गए.

म्यूजिक कम्पोजर एआर रहमान एक बार फिर चर्चा में इसलिए हैं, क्योंकि उन्होंने भरी महफिल में पत्नी को न सिर्फ टोका बल्कि ये कह डाला कि हिंदी में बात करने के बजाय तमिल में बोलो. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफी रिएक्ट कर रहे हैं.

दरअसल, एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ चेन्नई में आयोजित एक अवार्ड शो में शामिल हुए थे. शो की एंकर ने सायरा को स्टेज पर बोलने के लिए इनवाइट किया. इस दौरान सायरा के हाथ में अवॉर्ड भी नजर आ रहा है. अब जानिए कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ जिसे लेकर म्यूजिक कम्पोजर एआर रहमान एक बार फिर सुर्खियों में छा गए.

वायरल वीडियो में एआर रहमान और सायरा दोनों साथ में स्टेज पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान एआर रहमान ने तमिल में कहा, ‘मुझे अपना इंटरव्यू दोबारा देखना पसंद नहीं है, जबकि ये बार-बार वीडियो प्ले करती हैं और देखती रहती है क्योंकि इन्हें मेरी आवाज से प्यार है.’ इतना कहते ही सायरा बानो मुस्कुरा देती हैं. इसके बाद एंकर ने सायरा से बोलने के लिए कहा.

ये भी पढ़े: घर की दहलीज पर पड़ी रही पिता की लाश, खर्चे के डर से पत्नी के साथ भागा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED