Logo
September 27 2020 01:36 PM

Samsung Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशन लीक, यह हो सकती है कीमत

Posted at: Aug 6 , 2018 by Dilersamachar 9439

दिलेर समाचार, न्यू यॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान 9 अगस्त को लॉन्च होगा। दरअसल, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के आधिकारिक रिटेल बॉक्स की झलक सामने आई है। सैमसंग के इस फ्लैगशिप फैबलेट के रिटेल बॉक्स के पिछले हिस्से से फोन के कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, Samsung Galaxy Note 9 की कीमत भी लीक हो गई है। याद दिला दें कि पिछले हफ्ते सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का आधिकारिक लॉन्च वीडियो लीक होने से डिजाइन और एस पेन के बारे में अहम जानकारी सामने आई थी। रूस से दमित्री रेबनिन नाम के ट्विटर अकाउंट पर पिछले सप्ताह शुक्रवार को सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर शेयर की थी। आइए आपको बताते हैं कि रिटेल बॉक्स से क्या स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं।
 
Samsung Galaxy Note 9 के कथित स्पेसिफिकेशन
लीक से मिली जानकारी के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच क्वाड एचडी+ डिस्प्ले होगा, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 हो सकता है। स्मार्टफोन में इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 होगा, जो इससे पहले Samsung Galaxy S9 में आया था। कैमरा की बात करें तो सैमसंग का यह फैबलेट डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। दोनों ही सेंसर 12 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के चिपसेट के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। भारत में Samsung Galaxy Note 9 एक्सीनॉस 9810 चिपसेट और अमेरिका में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है।
 


रिटेल बॉक्स से Samsung Galaxy Note 9 के 128 जीबी वेरिएंट की जानकारी सामने आई है। बैटरी क्षमता 4000 एमएएच है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ मिलने वाला एस पेन ब्लूटूथ सपॉर्ट के साथ आएगा। S Pen को कैमरे के लिए एक रिमोट कंट्रोल के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।
 
Samsung Galaxy Note 9 की कीमत
रुसी शख्स ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 स्पेसिफिकेशन के अलावा कीमत के बारे में भी ट्विटर पर जानकारी साझा की है। रूस में Samsung Galaxy Note 9 के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत RUB 69,990 (लगभग 75,800 रुपये) होगी. वहीं इसके सबसे महंगे मॉडल में 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिसकी रूस में कीमत RUB 89,990 (लगभग 97,400 रुपये) होगी। ग्राहकों के लिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को ब्लैक, ब्लू और कॉपर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा

ये भी पढ़े: अब सौरव गांगुली ने दूसरे टेस्ट के लिए विराट कोहली को दी यह 'अहम सलाह'


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED