Logo
May 9 2021 09:44 AM

स्पाइसजेट ने रोका अप्रैल में बड़ी संख्या में कर्मचारियों का 50 प्रतिशत तक वेतन

Posted at: May 2 , 2021 by Dilersamachar 9851

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ)  अदार पूनावाला (Adar Poonawala) ने कहा है कि वह कुछ दिनों में लंदन (London) से भारत लौटेंगे. पूनावाला ने भारत के कोरोना वायरस महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझने के कारण बढ़ी मांग को पूरा करने के लिए कोविड-19 रोधी टीके के उत्पादन को लेकर उन पर बढ़े दबाव के बारे में बात की थी, जिसके बाद उन्होंने भारत लौटने की घोषणा की.

पूनावाला ने एक ट्वीट किया, ब्रिटेन में अपने सभी साझेदारों और सभी पक्षों के साथ शानदार बैठक हुई. इस बीच यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पुणे में कोविशील्ड का उत्पादन पूरे जोर से चल रहा है. कुछ दिनों में लौटने पर मैं काम की समीक्षा करने के लिए उत्साहित हूं. सरकारी सुरक्षा दिए जाने के बाद अपनी पहली टिप्पणी में पूनावाला ने लंदन के अखबार ‘दि टाइम्स’ के साथ बातचीत में शनिवार को कहा था कि कोविशील्ड वैक्सीन की आपूर्ति की मांग को लेकर भारत के सबसे शक्तिशाली लोगों में से कुछ ने उनसे फोन पर उग्रतापूर्वक बातें की हैं.

सीआईआई भारत में ऑक्सफोर्ड/ एस्ट्राजेनिका की कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड का उत्पादन कर रही है. उन्होंने कहा कि इस दवाब के चलते ही वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लंदन आ गए हैं. भारत सरकार के अधिकारियों के अनुसार, पूनावाला को संभावित खतरों को देखते हुए सुरक्षा दी गई है. देश में किसी भी जगह उनके साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान उनकी सुरक्षा में तैनात होंगे. इनमें 4-5 कमांडों होंगे.

ये भी पढ़े: दिल्ली : कोरोना कहर के बीच एंबुलेंस ने 4KM के लिए चार्ज किए 10 हजार रुपये


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED