Logo
July 8 2020 12:21 AM

Spider Man: Far From Home Leaked; स्पाइडर मैन को लग सकता है बड़ा झटका, टोरेंट साइट्स पर लीक हुई फिल्म

Posted at: Jul 2 , 2019 by Dilersamachar 5428

दिलेर समाचार, Spider Man: Far From Home Leaked; स्पाइडर मैन सीरीज के फैंस को झटका लग सकता है, क्योंकि बहुप्रतीक्षित मार्वल फिल्म 'स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम' कुछ टोरेंट साइट्स पर लीक हो गई है। बता दें कि, मार्वल स्टूडियोज की यह फिल्म पिछले वीकेंड चीन सबित कुछ एशियाई देशों में रिलीज हो गई थी, जबकि यूएस के सिनेमाघरों में यह 2 जुलाई को रिलीज हुई। वहीं, भारत में यह फिल्म 4 जुलाई को रिलीज होने वाली है। लेकिन, इससे पहले ही स्पाइडर मैन की इस फिल्म के खराब क्वालिटी वाले कुछ वीडियो फाइल शेयरिंग वेबसाइट्स पर लीक कर दिए गए हैं। शेयरिंग साइट्स पर लीक वीडियो चीन के हो सकते हैं, क्योंकि वीडियो में चीनी सबटाइटल्स भी दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि, ये फिल्म फिलहाल जापान, हांगकांग और चीन में ही रिलीज हुई है।

हालांकि, फिल्म के कलेक्शन पर इससे कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि लीक किए गए वीडियो की क्वालिटी काफी खराब है। ऐसे में जो लोग स्पाइडर मैन सीरिज के फैन हैं, वे फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक जरूर जाएंगे। लीक किए गए वीडियो हैंड कैमरे से रिकॉर्ड किए गए हैं, इसके साथ ही इसकी ऑडियो क्वालिटी भी बहुत खराब है। इतना ही नहीं लीक फाइल्स 1 जीबी से 2 जीबी के साइज में उपलब्ध हैं। हालांकि, लीक फिल्म का रनिंग टाइम असली फिल्म के कुल समय 2 घंटे 15 मिनट के मुकाबले दो घंटे से भी कम का है। इनमें से कुछ फाइलों में रूस की सट्टेबाज कंपनियों के एड भी हैं, जो इस तरह के वीडियो में अक्सर देखने को मिलते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब किसी मार्वल फिल्म को रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक किया गया है। इससे पहले भी मार्वल फिल्म, एवेंजर्स: एंडगेम भी रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। स्पाइडर - मैन: फार फ्रॉम होम में टॉम हॉलैंड, जेक गाइनेहल, सैमुअल एल के साथ ही जैक्सन, कोबी स्मल्डर्स, जैकब बैटलन, जेबी स्मूव, जॉन फेवेरू, मारुमी टोमे और मार्टिन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 जुलाई, 2019 को रिलीज होने वाली है। यह 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़े: Chhattisgarh Weather Update : अगले तीन दिन तेज बारिश से होगा छत्तीसगढ़ बेहाल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED