Logo
January 15 2021 07:44 PM

Sridevi Funeral Live Updates: राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी को दी जाएगी अंतिम विदाई

Posted at: Feb 28 , 2018 by Dilersamachar 9664

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: श्रीदेवी का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार होगा और इसके लिए मुंबई पुलिस का बैंड सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच गया है. अंतिम दर्शन के लिए दीपिका पादुकोण, विद्या बालन और रेखा भी आ गई हैं. भारी भीड़ के बीच सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंच गई हैं. उनके अलावा माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, काजोल और जैक्लिन फर्नांडिस सरीखे सुपरस्टार भी पहुंच गए हैं. श्रीदेवी के देवर संजय कपूर और भतीजे हर्षवर्धन कपूर भी वहां पहुंच चुके हैं. सोनम कपूर और फराह खान भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शनों के लिए आ गए हैं. फिल्म अभिनेता अनु कपूर, अरबाज खान, फराह खान, उर्वशी रौतेला अंतिम यात्रा में शामिल होने यहां पहुंचे. सोनम कपूर कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नजर आईं. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था.

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में पहुंच चुका है. एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स मौके पर मौजूद हैं. कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी यहां पहुंच रहे हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बैरिकेट्स लगाए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर और अरबाज खान सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच चुके हैं. सोनम कपूर कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नजर आईं.


इससे पहले कल देर रात श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान लोखंडवाला पहुंचा. जहां परिवार के लोग और फैन्स इंतजार में खड़े थे. देर रात सलमान खान भी श्रीदेवी के परिवार से मिलने उनके लोखंडवाला स्थित घर पहुंचे. तकरीबन एक घंटे रूकने के बाद सलमान वहां से निकले. उनके अलावा श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को भी एक्ट्रेस के घर जाते हुए देखा गया.

Twitter Ads info and privacy

 

मालूम हो कि, श्रीदेवी के शव को एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन भीड़ से बचाने के लिए एंबुलेंस को गेट नंबर-1 से बाहर निकाला गया जो एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के करीब है. अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव लेने पहुंचे थे.

 


दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस बंद कर दिया है. केस बंद करने के बाद ही परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी. पुलिस के मुताबिक, इस केस में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर संदेह किया जा सके. डेथ सर्टिफिकेट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. जबकि मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी

ये भी पढ़े: भारत केसरी पहलवान मदन गुर्जर ने कहा दुनिया को अलविदा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED