Logo
December 8 2019 05:01 PM

Sridevi: पाकिस्तानी कलाकारों को भी याद आई श्रीदेवी

Posted at: Feb 28 , 2018 by Dilersamachar 5377

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से देश भर में शोक की लहर है. यही नहीं, बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार को दूसरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने भी याद किया है. जहां भारत की संपूर्ण फिल्म इंडस्ट्री ने श्रीदेवी के निधन पर दुख जताया है, वहीं पाकिस्तानी कलाकारों ने भी श्रीदेवी को अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के होटल में हो गया था. फॉरेंसिक रिपोर्टों में बताया गया है कि श्रीदेवी का निधन 'दुर्घटनावश डूबने' से हुआ. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिर खान, सिंगर राहत फतेह अली खान और एक्टर अली जफर ने भी Twitter पर शोक जताया है. 
 

अली जफर ने अपने Twitter एकाउंट पर लिखा है कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दे श्रीदेवीजी. आपने हमें हंसने और रूलाने के लिए कई यादगार लम्हे दिए हैं. 


मॉम में श्रीदेवी के पति का किरदार निभा चुके अदनान सिद्दीकी ने कहा है कि श्रीदेवी में न सिर्फ जबरदस्त टैलेंट था बल्कि वे दिल से भी उतनी ही खूबसूरत थीं.

जबकि राहत फतेह अली खान ने बोनी कपूर और पूरे परिवार के साथ अपने संवेदना जताई हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने उन्हें महान कलाकार बताया है.

ये भी पढ़े: पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी, बोनी कपूर ने दी मुखाग्नि


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED