Logo
April 23 2024 10:07 PM

श्रीनगरः CRPF जवानों ने किए दो आतंकी ढेर

Posted at: Feb 13 , 2018 by Dilersamachar 9896

दिलेर समाचार, श्रीनगर। श्रीनगर में सोमवार सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की कोशिश नाकाम होने के बाद घिरे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अब तक जारी है। करण नगर में हो रही इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी के मारे जाने की खबर है। जम्मू-कश्मीर डीजीपी एसपी वैद्य ने पुष्टि करते हुए कहा है कि एनकाउंटर में लश्कर का एक आतंकी मारा गया है।

फिलहाल फायरिंग रुकी हुई है और सुरक्षाबल इमारत में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों और लश्कर के आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ बीती रात सवार बारह बजे तक जारी रही। इसके बाद करीब चार घंटे तक दोनों तरफ से गोलीबारी बंद रही और सुबह पौने बजे के करीब दोबारा गोलीबारी शुरु हो गई। आतंकियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने उनका ठिकाना बनी इमारत पर कई ग्रेनेड और यूबीजीएल ग्रेनेड भी दागे।

मुठभेड़स्थल पर मौजूद एक अधिकारी ने बताया कि आतंकयिों के भागने के सभी रास्ते गत रोज ही बंद कर दिए गए थे। अंधेरे में किसी तरह का नागरिक नुक्सान न हो,इसलिए हमने अपनी तरफ से गोलीबारी बंद करते हुए घेराबंदी मजबूत कर दी थी। आज सुबह पौने पांच बजे के करीब आतंकियों ने ग्रेनेड फेंकते हुए भागने का प्रयास किया,लेकिन जवानों ने त्वरित कार्रवाई कर उन्हें मुठभेड़ में दोबारा उलझा लिया।

वहीं इस बीच खबर है कि सुंजवां में हुए आतंकी हमले के बाद सोमवार को एक और जवान का शव मिला है जिसके बाद इस हमले में शहीद होने वाले जवानों की संख्या 6 हो गई है।

इससे पहले सोमवार अल सुंबह हथियारों से लेस आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद संतरी की सतर्कता के चलते आतंकियों को भागना पड़ा। इसके बाद यह आतंकी पास ही स्थित एक इमारत में घुस गए।

ये भी पढ़े: और महंगी हुई सोने की चमक, चांदी भी नहीं है पीछे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED