Logo
September 27 2020 01:10 PM

SSR Death Mystery : बिहार पुलिस ने सुशांत को लेकर किया एक और खुलासा, रिया से परेशान...

Posted at: Aug 6 , 2020 by Dilersamachar 9027

दिलेर समाचार, पटना. बिहार पुलिस (Bihar Police) की 4 सदस्यों वाली टीम मुंबई (Mumbai) से लौट आई है. यह टीम 27 जुलाई को मुंबई पहुंची थी. उसी दिन से इसने काम शुरू कर दिया था. अब गुरुवार को टीम लौट आई है. टीम का दावा है कि जो सबूत उन्हें चाहिए थे, जिसकी वे जांच करने गए थे, वे पूरी तरह से मुकम्मल हैं. काफी सारे ठोस सबूत उनके हाथ लगे हैं.

मुंबई में पटना पुलिस की जांच के दौरान सबसे महत्त्वपूर्ण बात सामने यह आई है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से परेशान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) मुंबई में नहीं रहना चाहते थे. वे हिमाचल प्रदेश में रहना चाहते थे. इसके लिए तैयारी भी उन्होंने की थी. लेकिन अपनी तैयारियों को अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए.

पांच दिन में रिया ने किया 25 बार कॉल

रिया की वजह से परेशान सुशांत इसी साल जनवरी महीने में चंडीगढ़ गए थे. वो अपनी बहन के पास 20 से 24 जनवरी तक रहे. मुंबई में रहकर बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत की कॉल डिटेल निकाली थी. इससे पता चला कि उस 5 दिन में रिया ने 25 बार सुशांत को कॉल किया और मुंबई लौटने का दबाव बनाया. पुलिस सूत्र के अनुसार, सुशांत ने पिछले साल नवंबर महीने में ही अपने परिवार से मदद मांगी थी. उसने जब नए नंबर लिए तो उस वक्त भी अपने परिवार से बचा लेने को कहा था. लेकिन सुशांत और इसके परिवार के बीच अक्सर रिया चक्रवर्ती आ जाती थी.

टीम के साथ आईजी ने किया रिव्यू

मुंबई से 11वें दिन लौटी पुलिस टीम दोपहर को सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह के पास पहुंची. टीम के साथ आईजी ने मुंबई में चली जांच और जुटाए गए सबूतों को लेकर काफी देर तक रिव्यू किया. हर एक प्वाइंट पर टीम के साथ आईजी की बात हुई. आईजी ने कहा कि मुंबई में रहने के दौरान वे लगातार अपनी टीम के साथ संपर्क में थे. उन्होंने स्पष्ट कहा कि जांच में जो तथ्य और सबूत सामने आए हैं. उस बारे में वे कुछ भी अभी शेयर नहीं करेंगे. मामला सीबीआई को जा चुका है. इसलिए कुछ भी कहना सही नहीं होगा.

 

ये भी पढ़े: टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED