Logo
September 27 2020 12:33 PM

SSR Suicide Case: बिहार के IPS को मुंबई में क्वरांटीन करने से नाराज हुए सीएम नीतीश, बोले- ठीक नहीं हुआ

Posted at: Aug 3 , 2020 by Dilersamachar 10052

 सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की गुत्थी सुलझाने मुंबई गई बिहार पुलिस (Bihar Police) के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर राजनीति गरमाती जा रही है. BMC द्वारा बिहार के आईपीएस विनय तिवारी (IPS Vinay Tiwari) को मुंबई पहुंचते ही क्‍वारंटीन करने को लेकर अब सीएम नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे सरकार की तरफ से पूरी सूचना दी है गई है और मामले में हम खुद भी बात करेंगे.

 

Whatever happened to him is not right. It is not political, Bihar Police is carrying out its duty. Our DGP will speak to them: Nitish Kumar, Bihar Chief Minister on Patna Superintendent of Police Binay Tiwari quarantined in Mumbai #SushantSinghRajputCase pic.twitter.com/tW2vWVyQN3

— ANI (@ANI) August 3, 2020

नीतीश ने कहा कि उनके (SP विनय तिवारी) साथ जो कुछ हुआ है वो ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि ये पॉलिटिकल बात नहीं है. ये तो सीधे कानूनी जिम्मेवारी है और वो जिम्मेवारी हम निभायेंगे. सीएम ने कहा कि हमारे डीजीपी इस पर आगे बात करेंगे. इस दौरान जब नीतीश कुमार से जब मामले की सीबीआई से जांच कराने को लेकर सवाल किए गए तो नीतीश कुमार ने कोई जवाब नहीं दिया.

 मालूम हो कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे पटना के सिटी एसपी (सेंट्रल) विनय तिवारी काे मुंबई में काेराेना का बहाना लगाकर रविवार की रात काे क्‍वारंटीन कर दिया गया. हालांकि, मुंबई एयरपाेर्ट से निकलने के बाद उन्हाेंने मीडिया से बातचीत भी की. डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय ने बताया कि उन्हें भी सूचना मिली है कि सिटी एसपी काे मुंबई में क्‍वारंटीन कर दिया गया है. साेमवार काे इस बाबत महाराषट्र के डीजीपी से बात करेंगे.

इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से बात की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने DGP से फोन पर बात कर के मुंबई में हुई घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. मुंबई में क्वरांटीन किए गए बिहार के आईपीएस विनय तिवारी ने भी इस बात से इंकार नहीं किया है कि उनको क्वारंटीन किए जाने से इस केस की जांच प्रभावित नहीं होगी.

 

ये भी पढ़े: दिल्लीवालों के लिए कोरोना को लेकर राहत भरी खबर, खुद स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने दी ये जानकारी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED