Logo
May 19 2024 11:21 AM

भाई के साथ बाइक से जा रही थी स्टार एक्ट्रेस, हुआ भयानक एक्सीडेंट

Posted at: Mar 19 , 2024 by Dilersamachar 9618

दिलेर समाचार, मुंबई. तमिल-मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में एक अरुंधति नायर वेंटिलेटर पर हैं. एक सड़क दुर्घटना में उनके सिर पर गहरी चोट लगी है. एक्ट्रेस की बहन आरती नायर ने उनके एक्सीडेंट की पुष्टि की है. उन्होंने एक्ट्रेस के फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया. बताया जा रहा है कि उनका एक्सीडेंट केरल के कोवलम बाईपास पर हुआ और अरुंधति के सिर में चोट आई है. वह अपने भाई के साथ ट्रैवल कर रही थीं.

आरती नायर ने बहन अरुंधति नायर के एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए लिखा,“हमें तमिलनाडु के न्यूजपेपर्स और टीवी चैनलों से की न्यूज देखने के बाद स्पष्ट करने की जरूरत महसूस हुई. यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का 3 दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. वह गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं.”

आरती ने आगे लिखा,”हमें उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और सपोर्ट की जरूरत है.” आरती की पोस्ट पर फैंस ने अरुंधति की सलामती दुआ भरे कमेंट्स किए. इंडिया टुडे के मुताबिक, अरुंधति एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के बाद घर जा रही थीं. हादसे के वक्त वह अपने भाई के साथ बाइक पर थीं.

बता दें, अरुंधति नायर ने 2014 में तमिल फिल्म ‘पोंगी एझु मनोहरा’ से डेब्यू किया था. तमिल फिल्म ‘सैथन’ में विजय एंटनी के साथ काम कर उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की. साल 2018 में, उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. ‘ओट्टाकोरू कामुकन’ से उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. पिछले साल उनकी फिल्म ‘आयिरम पोरकासुकल’ आई थी, जिसमें वह विदार्थ के अपॉजिट दिखी थीं.

ये भी पढ़े: 23 बार बच्चों पर किया था हमला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, साजिद को लगी 3 गोलियां

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED