Logo
July 4 2020 12:51 AM

महिला योग टीचर के घर पर हुआ पथराव

Posted at: Nov 11 , 2017 by Dilersamachar 5329

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। योग गुरु रामदेव के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद सुर्खियों में आई रांची की महिला योग टीचर राफिया नाज की मुश्किलें बढ़ गईं। उसके विरुद्ध फतवा जारी किया गया है। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। उनके घर पर पथराव भी किया गया है जिसके बाद घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इस बीच राफिया ने कहा कि अब खतरा कम हो गया है। समाज के विभिन्न वर्गों का साथ मिलना शुरू हो गया है। विभिन्न संगठनों के लोग घर आकर योग सिखाने को प्रोत्साहित कर रहे हैं। किसी भी परिस्थिति में साथ खड़े होने का वादा कर रहे हैं।

बुधवार की रात राफिया के घर पत्थरबाजी के बाद गुरुवार को उसके घर राजनीतिक व सामाजिक संगठनों के लोगों के आना-जाना लगा रहा। पत्थरबाजी के बाद उसके घर व आसपास के इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। असामाजिक तत्वों ने बुधवार देर रात उसके घर दो बार पत्थरबाजी की थी। इससे वह और उनका परिवार दहशत में आ गया था। मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेकर सुरक्षा मुहैया कराई है।

प्रोफेसर बन अनाथ बच्चों की मदद करना है लक्ष्य राफिया ने कहा कि उसका लक्ष्य नेता बनना नहीं है बल्कि एक कुशल प्रोफेसर बनकर अनाथ बच्चों की मदद करना है। योग सिखाने के पीछे भी उसका लक्ष्य अनाथ बच्चों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने और मंच देने का है।

ये भी पढ़े: इस 5 महीने के नन्हे ‘हिम तेंदुए’ ने लगाई इतनी ऊंचाई से छलांग


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED