Logo
February 24 2024 06:08 PM

जमीन पर धड़ाम से गिरा स्टंटमैन, देखकर चलते बने बॉबी देओल, नहीं की मदद

Posted at: Oct 25 , 2023 by Dilersamachar 9843

दिलेर समाचार, मुंबईः जब से रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर जारी हुआ है, फैंस इस बात की चर्चा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं कि कैसे अपने बोल्ड और खूंखार लुक से बॉबी देओल ने पूरी लाइमलाइट लूट ली. एनिमल में बॉबी देओल के लुक की हर तरफ अब तक चर्चा हो रही है. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म में बॉबी देओल का क्या रोल होने वाला है, लेकिन इसके बाद भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा 54 साल की उम्र में उनके ऐब्ज और फिटनेस भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. इस बीच बॉबी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके चलते अभिनेता ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्टंटमैन को गिरते देखा जा सकता है. लेकिन, हाथ देकर इस स्टंटमैन को उठाने या उसकी मदद करने के बजाय बॉबी देओल अपना शॉट पूरा करके निकलने लगते हैं. वायरल हो रही ये क्लिप एक ऐड फिल्म के शूट की है. वीडियो में बॉबी देओल लाइट ब्लू डैनिम और व्हाइट बनियान में नजर आ रहे हैं. वह स्टंटमैन को एक मुक्का मारते हैं और हवा में उछलते हुए स्टंटमैन एक टेबल को तोड़ते हुए जमान पर आकर गिर जाता है.

जैसे ही शूट खत्म होता है, जमीन पर गिरे शख्स को उठाने के बजाय बॉबी देओल वहां से चले जाते हैं. इसके बाद क्रू से एक शख्स आकर स्टंटमैन की उठने में मदद करता है. अब लोग इस स्टंटमैन की मदद ना करने पर बॉबी देओल की आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है.

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘आम तौर पर बॉलीवुड बेहद असंवेदनशील और अंधकारमय लगता है, और इस वीडियो में यह आपको करीब से देखने को मिलेगा. कम उम्मीदें आपको इससे बचे रहने में मदद करेंगी.’ एक अन्य ने कहा, ‘बिना किसी केबल के स्टंटमैन द्वारा किया गया यह वास्तव में शानदार फ्लिप था. उसकी और अधिक सराहना किये जाने की जरूरत है.’ एक और ने लिखा- ‘इनमें से बहुत से बॉलीवुड के लोग घृणित और असभ्य हैं, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि बॉबी ने उनकी ओर देखा तक नहीं.’ एक व्यक्ति ने लिखा, ‘बॉबी उसकी मदद कर सकते थे.’

ये भी पढ़े: अमेरिका तक पहुंची इजरायल-फिलीस्तीन जंग की आग, यहूदी छात्रों को लाइब्रेरी में लेनी पड़ी शरण

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED