Logo
May 21 2024 03:05 PM

शादी के लिए डाला ऐसा पोस्ट के सोशल मीडिया पर मच गई खलबली

Posted at: Aug 17 , 2017 by Dilersamachar 9847

दिलेर समाचार, परफेक्ट पार्टनर की तलाश करने के लिए लोग मैट्रीमोनियल साइट्स, रिश्तेदारों और दोस्तों की मदद लेने से भी नहीं कतराते हैं.

लेकिन इतना सब करने के बाद भी अगर किसी को उसका परफेक्ट पार्टनर नहीं मिलता है तो वो निराश हो जाता है और उसे लगता है कि शायद उसके नसीब में शादी का सुख ही नहीं है.

आज हम आपको एक ऐसा ही वाकया बताने जा रहे हैं जब एक शख्स के लिए उसके तमाम रिश्तेदार और मैट्रीमोनियल साइट्स भी पार्टनर ढूंढने में नाकाम रहे तब थक हारकर उस शख्स ने फेसबुक का सहारा लिया.

शादी करने के लिए फेसबुक के जरिए तलाश रहा है पार्टनर

दरअसल केरल के रहनेवाले रजनीश मंजेरी पेशे से एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और अब ये जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

आपको बता दें कि रजनीश ने शादी को लेकर कई विज्ञापन दिए, मैट्रीमोनियल साइट्स और अपने तमाम रिश्तेदारों की मदद भी ली ताकि वो अपने लिए एक अच्छी पार्टनर ढूंढ सकें. लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें मनपसंद लड़की नहीं मिली.

आखिर में थक हारकर रजनीश ने फेसबुक पर ही अपने दिल का हाल बयान कर दिया और अपनी शादी को लेकर फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख दिया. देखते-देखते रजनीश के इस पोस्ट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी कर दिया.

शादी करने के लिए अब दुनियाभर से आ रहे हैं रिश्ते

रजनीश ने फेसबुक पर अपनी और अपने माता-पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है. मेरी उम्र 34 साल है और मैं पेशे से एक फोटोग्राफर हूं. मैं हिंदू धर्म से हूं और शादी के लिए जाति का कोई बंधन नहीं है.

ये भी पढ़े: मिस्र में ढेर हुए 2 आतंकवादी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED