Logo
September 27 2020 12:35 PM

राहुल गांधी की ऐसी तस्वीरें जिन्हें देख आप भी कहेंगे...वो STAR से कम नहीं

Posted at: Dec 16 , 2017 by Dilersamachar 9620

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी में से जीत किसकी होगी ये फैसला सोमवार 18 दिसम्बर को होगा. इस चुनाव को जीतने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी ने लगातार कई रैलियां और प्रेस मीट किए. दोनों अपने-अपने तरीकों से लोगों से रू-ब-रू हुए. अब ऐसे में फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो पीएम मोदी के बारे में हर दिन उनके भाषणों, कपड़ों, खाने-पीने से जुड़ी बातें मीडिया में चलती रहती हैं.

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी एकता मंच के नेता अल्पेेश ठाकोर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा था कि पीएम मोदी रोजाना चार लाख रुपये के मशरूम खा रहे हैं, जिससे उनके गाल लाल हो रहे हैं. ठाकोर के मुताबिक ताइवान से आने वाले एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है और पीएम मोदी हर रोज ऐसे पांच मशरूम खा रहे हैं.   सिर्फ लाल गाल ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी के कपड़े भी सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन आज यहां आपको कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के फैशन के बारे में बता रहे हैं. हमेशा ही राहुल गांधी से जुड़ी चुनावी खबरे ही मीडिया में चलती हैं. लेकिन आज यहां उनके फैशन और स्टाइल के बारे में बता रहे हैं, जिसे आपने पहले नोटिस नहीं किया होगा. राहुल गांधी एक्सरपेरिमेंट कम करते हैं लेकिन उनका अंदाज किसी स्टार से कम नहीं. नीचे फोटो में देखिए तेलंगाना में एक एमएलए से सम्मानित होते राहुल गांधी. इस सम्मेलन में वो हमेशा की तरह सफेद कुर्ते और पजामे में नहीं बल्कि बहुत ही कूल पोलो टी-शर्ट में हैं. इस ग्रे कलर के कैज़ुअल लुक में वो किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे हैं. इससे पहले भी इस लुक में वो कई क्रिकेट मैचों में दिख चुके हैं. 
 


कुर्ते के साथ डेनिम पहनना कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं हो सकता. इसी लुक में राहुल गांधी भी नज़र आए. उनका ये सफेद कुर्ते के साथ ब्लू जींस वाला कॉम्बिनेशन कभी पीएम मोदी ने भी नहीं ट्राय किया होगा. 
 


लोगों के पास जाकर उनके गले मिलना साथ फोटो क्लिक करवाना एक स्टार क्वालिटी की पहचान होती है. इसका सबसे बढ़िया उदाहरण राहुल गांधी की ये तस्वीर है जहां वो लोगों के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे हैं. 
 


लड़कियों के बीच राहुल गांधी के लिए दीवानगी किस हद तक है इसका साफ नज़ारा आप इस तस्वीर में देख सकते हैं. ये फोटो गुजरात रैली की ही है, जब उनकी एक फैन फोटो के लिए गाड़ी के ऊपर चढ़ गई थी. 
 


ब्लू टी-शर्ट में क्रिकेट मैच देखते हुए इस राहुल गांधी को देखकर कोई कह सकता है कि वो इतनी बड़ी रातनीतिक पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष हैं? उनका यह सूपर कूल अंदाज ही उन्हें स्टार बुलाने के काफी है. 
 


राजस्थानी अंदाज में बांधनी साफा पहने राहुल गांधी. राहुल ने सफेद कुर्ते के साथ इस मल्टीकलर साफा को पहना. इनके इस लुक से तो साफ है कि चुनावों के दौरान रैलियों में लोगों के रंग में रंगना कोई राहुल गांधी से सीखे

ये भी पढ़े: क्या प्रधानमंत्री मोदी गिरिराज सिंह हो गए हैं?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED