Logo
April 16 2024 12:56 PM

सल्लू का OVER WEIGHT होना नही भाया उनके फेंस को,कहा-प्लीज थोड़ा वजन कम कर लो...

Posted at: Oct 3 , 2017 by Dilersamachar 9789

दिलेर समाचार,सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो में से माने जाते हैं. सलमान खान 51 के साल हो चुके हैं लेकिन फिटनेस में उनका कोई जवाब नहीं. 1 अक्टूबर को बिग बॉस-11 की वापसी हो गई है. सब कुछ मजेदार रहा लेकिन सलमान खान को देखकर दिल दुखी हो गया. उनका यह नया लुक आंखों को चुभ रहा है. वजह उनका बढ़ा हुआ वजन. हो सकता है उन्होंने अपना यह वजन किसी फिल्म की वजह से बढ़ाया हो. लेकिन उनका यह लुक बिल्कुल भी गले से नहीं उतर रहा है.

रोल की खातिर इस मिस इंडिया ने अपने बालो की चड़ाई बली
सलमान खान की गर्दन पर पड़ने वाले बल जब उनकी कमीज के कॉलर के अंदर से झांकते हैं तो शॉक लगता है. सलमान खान की गर्दन पर दो-तीन रिंग यह बात बिल्कुल भी हजम नहीं होती. फिर उनकी शर्ट का आगे से उठा हुआ होना, वाकई दिल तोड़ देता है. ऐसा लगता है कि वे सांस खींचकर बोल रहे हैं. कभी-कभार कमीज आगे से काफी उठी हुई नजर आती थी. सलमान खान की फिजीक को लेकर उनकी फिल्म 'सुल्तान' के समय से ही सवाल उठ रहे हैं. उनकी आंखें भी उनके काफी थके हुए होने का लुक दे रही हैं और बहुत ही सूजी हुई हो रही हैं. शायद यह उनका काम में अत्यधिक व्यस्त होने की वजह से हो सकता है.
लेकिन सलमान खान को अपनी फिटनेस का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि उनके फैन्स को इस बात से जरूर निराशा हो सकती है क्योंकि बिग बॉस के पहले एपिसोड में वे खूब जमे लेकिन उनका वजन तंग करता रहा और इस वजह से उनका कद भी काफी छोटा लग रहा था. इसलिए अगर यह किसी रोल के लिए है तो ठीक अदरवाइज आपको अपने वजन पर थोड़ा काम करना चाहिए. बता दें, सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में बिजी हैं.

ये भी पढ़े: फ्रांस के आवासीय ब्लॉक में लगी आग, चार बच्चों समेत एक व्यक्ति की मौत

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED