Logo
September 27 2022 01:55 PM

अर्शदीप के समर्थन में उतरे सुनील गावस्कर

Posted at: Sep 6 , 2022 by Dilersamachar 9093

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले सुपर फोर मुकाबले में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से मात दी. लेकिन चर्चा का विषय अर्शदीप सिंह का कैच छोड़ना रहा. भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप ने रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का कैच छोड़ दिया. इसके बाद आसिफ अली ने 8 गेंदों में 16 रन ठोके. कैच छूटने के बाद सोशल मीडिया ट्रोल्स अर्शदीप पर भद्दी टिप्पणी करने लगे और उनके खिलाफ  हेट कैंपेन चलाया जाने लगा. इन सब के बीच महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अर्शदीप का समर्थन किया है.

पंजाब के युवा खिलाड़ी को ट्रोल करने के बाद ही कई पूर्व क्रिकेटर्स और वर्तमान खिलाड़ियों ने अर्शदीप का बचाव किया है. गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए कहा “ये कौन लोग हैं जो अर्शदीप के आलोचक है? हमें उन्हे श्रेय देने की आवश्यकता नहीं है. गावस्कर ने आगे कहा “ऐसे आलोचक में कितने लोग स्टैंड में उड़ने वाली गेंद को पकड़ सकेंगे, बहुत कम.. उनकी टिप्पणियां कोई मायने नहीं रखती है”. इससे पहले विराट कोहली, इरफान पठान, आकाश चोपड़ा और अन्य खिलाड़ी भी अर्शदीप के समर्थन में उतरे थे.

यंग पेसर अर्शदीप सिंह के कोच जसवंत राय ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा “अर्शदीप को ट्रोल नहीं किया किया जाना चाहिए. यह खेल का हिस्सा है. कैच छूटने के बाद भी भारत के पास जीतने का मौका था लेकिन पाकिस्तान की टीम अच्छा खेली और जीतने में कामयाब रही”. राय ने आगे कहा “जब अर्शदीप ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में 2 विकेट लिए थे तब किसी ने कुछ नहीं बोला था कैच छूटने के बाद इतना इश्यू बनाना गलत बात है.”

ये भी पढ़े: आबकारी घोटाले को लेकर ED ने दिल्ली-हरियाणा सहित 30 जगहों पर मारे छापे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED