Logo
September 24 2021 01:50 AM

सुनवाई में देरी पर शख्स ने कोर्ट में बोला सनी देओल का डॉयलॉग- 'तारीख पे तारीख', तोड़ डाले कंप्यूटर

Posted at: Jul 23 , 2021 by Dilersamachar 9533

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. हम सभी ने सनी देओल के अभिनय वाली बॉलीवुड फिल्म दामिनी (Damini) का डायलॉग 'तारीख पर तारीख' (Tareekh Pe Tareekh) सुना है. इतने सालों बाद भी यह डायलॉग दर्शकों के बीच हिट है. यह डायलॉग एक आम आदमी के दर्द को दिखाता है जो हर बार सुनवाई होने पर अदालत से नई तारीख मिलने के बाद न्याय पाने के लिए सालों इंतजार करने को मजबूर है. बीते दिनों दिल्ली की एक अदालत में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसने लोगों को दामिनी फिल्म की याद दिला दी.

दिल्ली की एक जिला अदालत में मामले में बार-बार स्थगन से नाराज एक व्यक्ति ने अदालत कक्ष के कंप्यूटर, फर्नीचर में तोड़फोड़ के अलावा न्यायाधीश के बैठने के स्थल को नुकसान पहुंचाया. इस दौरान वह एक हिंदी फिल्म का मशहूर संवाद ‘तारीख पे तारीख’ दोहराते हुए चिल्लाता रहा. यह घटना 17 जुलाई को कड़कड़डूमा अदालत (karkardooma court) के कक्ष संख्या 66 में हुई.

2016 से लंबित है मामला

वादी राकेश बार-बार मामले की सुनवाई आगे बढ़ने से न्याय में हो रही देरी को लेकर गुस्से में था. दिल्ली पुलिस ने बताया कि अदालत कक्ष के रीडर ने जब उसे सुनवाई के लिए अगली तारीख काफी लंबे समय बाद की दी तो वह अपना आपा खो बैठा. उसका मामला 2016 से लंबित है.

पुलिस ने कहा, ‘वह हिंदी फिल्म का मशहूर संवाद ‘तारीख पे तारीख’ चिल्लाने लगा और कहा कि न्यायाधीश कभी उनकी नहीं सुनते हैं. इसके बाद वह कर्मचारी का कंप्यूटर, फर्नीचर और न्यायाधीश के आसन को तोड़ने लगा.’ इस हंगामे के बाद राकेश को पुलिस ने शरारती व्यवहार, आपराधिक धौंस और सरकारी सेवकों पर हमले करने और उनके काम में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़े: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद आखिरकार सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, कह दी ये बात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED