Logo
February 27 2020 01:06 AM

हैरेसमेंट पर सनी लियोन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

Posted at: Dec 21 , 2019 by Dilersamachar 5809

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा कि वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, "कार्यस्थल पर उत्पीड़न के विषय में बात करना मुश्किल है लेकिन आपको चुप नहीं रहना चाहिए. आप अपने लिए एक सहायक बॉस की तलाश करें."

वीडियो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पावरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करे. सनी लियोनी (Sunny Leone) आगामी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' के बाबत उन्होंने संदेश दिया है. यह एक डरावनी कहानी के साथ अंतरंग होने के दौरान सहमति के महत्व पर प्रकाश डालती है. सनी ने सीरीज में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर कैमियो किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला', 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े: गुजरात में जरूरत पड़ने पर दूरसंचार सेवाओं पर पाबंदी लगा सकती है पुलिस


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED