Logo
April 23 2024 04:05 PM

बाहुबली और रजनीकांत को सनी लियोन ने दे दी है चुनौती, ऐसे मचाएंगी साउथ में सनसनी

Posted at: Dec 4 , 2017 by Dilersamachar 9912

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद सनी लियोन अब साउथ का रुख कर रही हैं. लेकिन दिलचस्प बात यह कि वह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ और और रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘2.0’ को भी चुनौती देती नजर आ सकती हैं. अभी तक फिल्मों में बेबी डॉल या बार्बी गर्ल जैसे किरदार निभाने वाली सनी लियोन थोड़ी रफ-टफ नजर आएंगी. अपने इस कैरेक्टर के लिए वे ढेर सारी मशक्कत भी कर रही हैं, और जी-जान से खुद को कैरेक्टर में ढालने की कोशिश कर रही हैं. वैसे भी सनी का मानना है कि साउथ में उनका जबरदस्त फैन बेस है.

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सनी योद्धा के किरदार में दिखेंगी. दिलचस्प यह है कि फिल्म का 70 मिनट का हिस्सा स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगा. इन स्पेशल इफेक्ट्स को बाहुबली और 2.0 में स्पेशल इफेक्ट्स देने वाली कंपनी को ही काम पर लगाया गया है. फिल्म के हीरो का नाम अभी तय किया जाना है. लेकिन यह बात सबको ही पता है कि सनी लियोन की साउथ में लोकप्रियता भी चरम पर है. कुछ दिन पहले जब वे केरल गई थीं तो वहां पर उन्हें देखने वालों पर लाठियां चलाने तक की नौबत आ गई थी.
सनी कहती हैं, “साउथ इंडिया से मेरा खास लगाव है और मुझे तेलुगु फिल्म फिल्म मिलने की बेहद खुशी है. आंध्र प्रदेश, केरल और तमिलनाडु में मेरे ढेरों फैन्स हैं.” सनी के लिए साउथ जाना अच्छा है क्योंकि बॉलीवुड में उनका कोई प्रोजेक्ट उस तरह से क्लिक नहीं कर पा रहा है. सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त ही रही है.  

ये भी पढ़े: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी ने पर्चा भरा, ताजपोशी के लिए पहला कदम पूरा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED