Logo
March 29 2024 12:33 AM

सनी की फिल्म से डेब्यू करेंगी प्रेम चोपड़ा की नातिन

Posted at: Oct 25 , 2017 by Dilersamachar 9865

दिलेर समाचार, मुंबईइस बात को नकारा नहीं जा सकता के आज के युग में बॉलीवुड पर स्टार किड्स का पूरा दबदबा छाया है। तभी इस मौके को कोई भी छोड़ना नहीं चाहता। शायद यही मौके की तलाश प्रेम चोपड़ा की नातिन को भी थी । इसलिए वो इस मौके को खोना भी नहीं चाहती।

इस फेहरिस्त में नया नाम जुड़ा है मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा की ग्रैंड डॉटर सांची भल्ला का। जल्द ही सांची सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सांची एक्टर विकास भल्ला और प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता चोपड़ा की बेटी हैं।

सांची सन्नी देओल के बेटे करन के साथ अपनी डेब्यू फिल्म करने जा रही हैं। विजेता प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म को खुद सन्नी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म के लिए सांची ने सैंकड़ों लड़कियों के साथ ऑडीशन दिया था। जिसमें करन देओल के अपॉजिट उन्हें कास्ट किया गया है। ये करन और सांची दोनों की लॉन्चिंग फिल्म होगी।

सांची के पिता एक्टर विकास भल्ला इन दिनों बिग बॉस के सीजन इलेवन में बतौर कंटस्टेंट अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। विकास भल्ला ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत रमेश मोदी की फिल्म सौदा से की थी। इसमें नीलम उनकी अभिनेत्री थी। इतना ही नहीं विकास प्लेबैक सिंगिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं। उनका पहला गाना 'है धुंआ' भी काफी पॉपुलर हुआ था।

ये भी पढ़े: कमाई के मामले में Forbes की list में देसी गर्ल ने बनाई TOP 10 में जगह

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED