Logo
April 25 2024 06:31 AM

लालकिले हमले की तफ्तीश करने वाले सुरेंद्र संड ने की आतंकी आरिफ को जल्द से जल्द सूली पर चढ़ाने के मांग

Posted at: Dec 23 , 2018 by Dilersamachar 10249

दिलेर समाचार, लालकिले पर हुए फिदायीन हमले की 18वीं बरसी पर मामले तहकीकात करने वाले स्पेशल सेल के 10 जांच अधिकारियों में से एक  सुरेंद्र संड द्वारा केंडल मार्च निकाली गई।  इस मार्च में दिलेर समाचार के प्रधान संपादक राम बाबू आर्य, समाजसेवी संजय मित्तल, शुभमस्तुयोग पीठ के अद्धयक्ष डॉ- राज कुमार शर्मा और हजारों लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
लालकिले पर एकत्रित हुए जनसमूह ने अशफाक उर्फ आरिफ को जल्द से जल्द फांसी के फंदे पर लटकाने की मांग की। साथ ही केंडल मार्च भी निकाली।
सुरेंद संड ने अपना आक्रोष जाहिर करते हुए कहा की , हमने क्या -क्या नहीं झेला कश्मीर में हम पर हमले हुए। धमिकयां मिली। जान की परवाह किए बिना तफ्तीश की। दमदार सबूत जुटाए। पाकिस्तानी आतंकी अशफाक उर्फ आरिफ को फांसी की सजा दिलवाने में कामयाब हुए। मगर अफसोस कि आज तक उसे फांसी के फंदे पर नहीं लटकाया गया। संड ने अपना भय व्यक्त करते हुए कहा की मुझे डर है कि उसे छुड़ाने के लिए काधार विमान अपहरण कांड जैसा दोहराया जा सकता है।
लालकिला हमला
लाल किले पर 22 दिसंबर, 2000 को लश्कर के छह आतंकियों ने सेना पर हमला किया था. एके-47 व हैंड ग्रेनेड से लैस आतंकियों ने रात करीब 9 बजे लाल किले के अंदर चल रहे लाइट एंड साउंड प्रोग्राम के दौरान अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं.   हमले में सेना के दो जवान समेत तीन लोग मारे गए थे. 

 

ये भी पढ़े: शादीशुदा जिंदगी हो गई है बोरिंग तो रोजाना करें ये काम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED