Logo
April 23 2024 12:25 PM

Sushant Case Live Updates: CBI हुई और सख्त CA रजत मेवाती, कुक नीरज और सिद्धार्थ से पूछताछ जारी

Posted at: Aug 24 , 2020 by Dilersamachar 9639

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच तेज हो गई है. सुशांत के कुक, फ्लैटमेट, मकान मालिक से पूछताछ करने के बाद आज सीबीआई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत के पूर्व सीए रजत मेवाती और साइकेट्रिस्ट डॉ केसरी चावड़ा से पूछताछ कर सकती है.  सीबीआई रिया को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है.

बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के राज से पर्दा उठाने के लिए सीबीआई की टीम वाटरस्टोन होटल पहुंची है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक इसी होटल में सुशांत औऱ रिया कुछ दिनों के लिए रुके थे.इसलिए जांच के लिए सीबीआई यहां पहुंची है. बता दें सुशांत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता की ओर से दर्ज करवाई गई एफआईआर में रिया पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है.

सिद्धार्थ पीठानी, कुक नीरज और रजत मेवाती से पूछताछ जारी

बताया जा रहा है कि सीबीआई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सिद्धार्थ पीठानी, कुक नीरज और सुशांत के पूर्व सीएम रजत मेवाती को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. खबर है कि तीनों को साथ में बैठाकर आमने सामने पूछताछ की जा रह है. इसी बीच खबर आई है कि सीबीआई की दो टीमें वर्तमान सीए संदीप श्रीधर के घर भी पहुंची हैं. पैसे वाले एंगल से भी इस मामले की जांच में सीबीआई की टीम जुट गई है.

ये भी पढ़े: MP: उपचुनाव से पहले भाजपा जनता को बताएगी अपनी उपलब्धियां

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED