Logo
December 10 2022 11:21 AM

Sushant Singh Rajput Case: 4 घंटे तक चली भंसाली पूछताछ, हुए अहम खुलासे

Posted at: Jul 7 , 2020 by Dilersamachar 9473

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  सुसाइड मामले में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  से बांद्रा पुलिस स्टेशन में 3 घंटे की पूछताछ के बाद करीब एक घंटे, जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की.

संजय लीला भंसाली के मुताबिक, सुशांत सिंह से साल 2016 के बाद उनकी दोबारा बात नहीं हो पाई. सुशांत सिंह के ज्यादा करीबी न होने की वजह से उन्हें सुशांत सिंह के डिप्रेशन के बारे में भी पता नहीं था.

जब पुलिस ने अपनी पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फिल्म 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से निकाले जाने से जुड़ा सवाल किया तो संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस वक्त सुशांत सिंह का पूरा ध्यान यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर था. सुशांत सिंह ने एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम करने से मना किया था. संजय लीला भंसाली के मुताबिक, उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत के आत्महत्या की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना को भी इस मामले में पुलिस तलब कर चुकी है.

ये भी पढ़े: ट्रेन में अब जेब ढीली करने पर मिलेगी ये सुविधा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED