Logo
December 6 2022 03:34 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस : 'CBI जांच की अब जरूरत नहीं है'- अनिल देशमुख

Posted at: Jul 17 , 2020 by Dilersamachar 9423

दिलेर समाचार, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच के लिए जहां उनके फैंस के साथ बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) लगातार इस मामले किसी साजिश की बात करते हुए मामले की सीबीआई जांच (CBI Probe) की मांग कर रहे हैं, वहीं सुशांत के निधन के एक महीने के उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर भारत के गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की. मामले को लगातार बढ़ता देख अब इस मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh ) का बयान सामने आया है. उन्होंने इस मामले में पुलिस जांच पर संतुष्टी जताई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने हाल ही में कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. टाइम्स अॉफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ऐसे मामलों को संभालने में सक्षम है, क्योंकि वे पेशेवर प्रतिद्वंद्विता सहित मामले के हर पहलू की जांच कर रहे हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि अभी तक की जांच में किसी साजिश का खुलासा नहीं हुआ है और जांच पूरी होने के बाद पूरी डीटेल सामने रखी जाएंगी.

बांद्रा पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी हुई है और लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही है, जो एक्टर से संपर्क में थे. पुलिस ने अब तक इस मामले में 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली हैं.

आपको बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थिति अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. शुरुआती जांच में पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहींं मिला है और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत फांसी लगाकर होने से बताई गई. हालांकि मुंबई पुलिस अभी भी सुशांत के मामले में डीटेल फरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़े: दुनिया की सबसे बड़ी Twitter Hacking, जिसने कर दिया अच्छे अच्छों की नाक में दम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED