Logo
April 25 2024 05:00 AM

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी,कही ये बात

Posted at: Jun 21 , 2020 by Dilersamachar 11202

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. वहीं, सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस एक बार फिर से छिड़ गई है. कुछ दिग्गज बॉलीवुड का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत, एक्टर साहिल खान और डायरेक्टर अभिनव कश्यप का नाम मुख्य रूप से शामिल है.

इस मामले में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को घेरा जा रहा है. वहीं, अब ट्विटर पर एक पक्ष पूरी तरह से सलमान के सपोर्ट में उतर आया है, जिसमें से कुछ बॉलीवुड के सितारे भी हैं. वहीं, इस मामले में पहली बार सलमान खान का बयान सामने आया है. सलमान खान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मैं अपने सभी फैंस से निवेदन करता हूं कि वे सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का उपयोग न करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना, बहुत दुख देने वाला होता है.'

बता दें, बॉलीवुड डायरेक्टर अभिनव कश्यप और दिवंगत जिया खान की मां राबिया अमीन के सलमान खान पर गंभीर लगाए जाने के बाद ही यह मामला और बढ़ गया, लेकिन वहीं अब कुछ सितारे भी सलमान के सपोर्ट में उतर आए हैं.  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, साकिब सलीम, जहीर इकबाल और स्नेहा उल्लाल ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग' और स्नेहा उल्लाल ने 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, जबकि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने 'लवरात्रि' और सलमान के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल ने 'नोटबुक' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस 3' में काम किया था. 

ये भी पढ़े: LAC पर तनाव पर भारत-चीन के बीच बातचीत जारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED