Logo
October 21 2020 09:28 PM

सुशांत सिंह राजपूत को रिया चक्रवर्ती खरीदकर देती थीं ड्रग्से : NCB

Posted at: Sep 29 , 2020 by Dilersamachar 9846

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant singh rajput death case) मामले से संबंधित ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार की गईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका पर बॉम्‍बे हाईकोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई. इस दौरान मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने हाईकोर्ट में अपना हलफनामा पेश किया. इसमें एनसीबी ने साफतौर पर कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिह राजपूत के लिए ड्रग्‍स खरीदती थीं. रिया ने सुशांत की दवा लेने की आदत को छिपाने के लिए उनके लिए ड्रग्‍स खरीदे.

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका के खिलाफ एनसीबी ने अपने हलफनामे में कहा है कि दोनों ही लोग ड्रग सिंडिकेट के सक्रिय सदस्‍य हैं. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की ओर से दाखिल जवाब में कहा गया है कि जांच में इस बात के सबूत मिले हैं कि रिया ने ड्रग्‍स तस्करी को फाइनेंस किया. हलफनामे में कहा गया है कि वॉट्सऐप चैट, मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से जुटाए गए डाटा से ये पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती लगातार ड्रग्‍स की खरीद करती थीं. साथ ही इस अवैध कारोबार को फाइनेंस भी करती थीं.

एनसीबी ने हलफनामे में कहा है कि अगर पूरे परिदृश्य को देखा जाए तो रिया चक्रवर्ती ने यह जानते हुए कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स ले रहे हैं, उन्होंने इसे बात को छिपाया. रिया चक्रवर्ती ने अपने घर में ड्रग्स को स्टोर किया. जिसे वह सुशांत सिंह राजपूत को भी देती थीं. एनसीबी ने यह भी कहा कि रिया हाई सोसायटी पर्सनैलिटीज से जुड़े ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर हैं. एनसीबी ने दावा किया कि उसके पास इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि वह ड्रग्स तस्करी में शामिल थीं. रिया चक्रवर्ती ड्रग डिलीवरी करती थीं और क्रेडिट कार्ड, कैश और पेमेंट गेटवे के जरिए पेमेंट करती थीं.

ये भी पढ़े: Hathras Gangrape Case: सफदरजंग अस्पकताल के बाहर भीम आर्मी का हल्लाबोल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED