Logo
July 25 2021 01:26 AM

सुशांत Sucide Case: सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा 'साहब सोते रहते थे और रिया मैम खूब पार्टियां करती थीं'

Posted at: Aug 1 , 2020 by Dilersamachar 9367

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में रोज कोई न कोई नई बात अब सामने आ रही है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस के बाद पहले सिर्फ एक सुसाइड केस का बता रही थी, वहीं सुशांत के पति द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अब हर एंगल को देखते हुए जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है. बिहार पुलिस (Bihar Police)  मामले की जांच में जुटी है. हाल ही में सुशांत के बॉडीगार्ड (Sushant's Bodyguard) ने दिवंगत एक्टर के पिता (Sushant's Father) द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) पर लगाए गए तमाम आरोपों पर अपनी बात रखी और इस मामले पर चौकाने वाले बयान दिए.

 सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर हाल ही में उनके बॉडीगार्ड ने एक निजी टीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता ने 40 दिनों के बाद ये कदम उठाया है तो इसमें कुछ तो सच होगी ही.

 बॉडीगार्ड ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में रिया के आने के बाद से एसएसआर सर अक्सर बीमार रहने लगे थे. जब सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी की हालत में नीच कमरे में होते तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी. इन लैविश पार्टीज का आयोजन रिया चक्रवर्ती करती थीं, जिसमें उनके पैरेंट्स, भाई और उसके दोस्त शामिल होते थे.

बॉडीगार्ड के मुताबिक सुशांत के परिजन ऐसी पार्टी में नहीं देखे गए. बॉडीगार्ड ने कहा कि यह फिजूलखर्ची थी, जिसमें सुशांत सर शामिल नहीं होते थे. उन्होंने कहा कि पुराने स्टाफ को बदल दिया गया था, बस एक मैं हीं बचा था, जो उनके साथ था.

बॉडीगार्ड ने आगे बताया कि सुशांत साल 2019 (19 अप्रैल को) में रिया से मिले थे. उसके बाद वह यूरोप ट्रिप पर भी गए थे. उसके बाद जब सुशांत वापस लौटे तो तभी से वह बीमार रहने लगे थे. सुशांत पहले काफी एक्टिव रहा करते थे. जिम, स्विमिंग, डांस आदि करते थे. लेकिन उसके बाद से ही वह बेड पर ही रहने लगे थे.

दवाओं को जिक्र भी बॉडीगार्ड ने किया और कहा मेडिकल की जानकारी मुझे बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन जब कभी सर की दवाई लेने मैं जाता था तो केमिस्ट भी पूछता था कि दवा किसके लिए हैं. ये दवाइयां किसने मंगवाई हैं? उनकी बातों से ऐसा लगता था कि शायद दवाईयां खतरनाक रही होगीं, जिसकी वजह से सर हमेशा सोते रहते थे. सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया कि रिया से मिलने के बाद सुशांत पूरी तरह से बदल गए थे. सुशांत के तौर तरीके और उनकी बॉडी लैंग्वेज में भी बदलाव आ गया था.

 सुशांत ने बताया कि पहले सुशांत के परिजनों को आना-जाना लगा रहता था, लेकिन पिछले करीब 1 साल में बहनें भी कम आती-जाती थीं. बहन प्रियंका सिंह सुशांत के पास आती रहती थीं औऱ कई-कई दिन ठहरा करती थीं. लेकिन रिया के सुशांत की लाइफ में आने के बाद से वह अपनी फैमिली से दूर हो गए थे.

ये भी पढ़े: विधायक दिलीप पांडेय के नेतृत्व में वार्ड नंबर 13 में किया गया पौधे, हैंड सैनिटाइजर, मास्क और फेस शिल्ड का वितरण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED