Logo
February 7 2023 07:42 PM

हो सकती है सुशांत की बहनों की गिरफ्तारी! रिया की FIR के खिलाफ पहुंचीं हाईकोर्ट

Posted at: Oct 28 , 2020 by Dilersamachar 10039

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सितंबर महीने में एफआईआर दर्ज कराई थी. अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) से गुजारिश की है कि इस केस का निपटारा जल्द से जल्द किया जाए.

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं, जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड किया.

रिया द्वारा दर्ज कराई गई इस एफआईआर की कॉपी को मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंपा था. अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. इसलिए प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए.

सुशांत की दोनों बहने चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए. यही बात दोनों ने अपने वकील के माध्यम से जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक के सामने रखी.

ये भी पढ़े: दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति योगेश त्यागी निलंबित

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED