Logo
April 20 2024 08:10 AM

अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भागा Corona का संदिग्ध मरीज

Posted at: Mar 27 , 2020 by Dilersamachar 9924

दिलेर समाचार, बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज भाग निकला. आपको बता दें ​कि बागपत में दुबई से लौटा युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था. एहतियातन युवक के संपर्क में भी आए उसके एक दोस्त को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. 
इस युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट का इंतजार है. विनीत नाम इस युवक को स्वास्थ्य विभाग की टीम खेकड़ा थाना क्षेत्र के सांकरौद गांव से गुरुवार को बागपत जिला अस्पताल लेकर आई थी. स्वास्थ्य कर्मचारियों को चकमा देकर यह युवक शुक्रवार सुबह आइसोलेशन वार्ड से भाग निकला.
स्वास्थ्य विभाग की सूचना के बाद पुलिस युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है. आपको बता दें कि 19 मार्च को एक यवुक दुबई से लौटा था. उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया था. इस बीच वह कई लोगों के संपर्क में आ चुका था. उसका दोस्त विनीत भी इसमें शामिल था. 
युवक खुद ही 24 मार्च की सुबह जिला अस्पताल पहुंचा. स्क्रीनिंग में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद स्वास्थ्य​ विभाग की टीम युवक के संपर्क में आए सभी लोगों को ट्रेस कर उनकी जांच कर रही है. युवक के दोस्त को भी इसीलिए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, लेकिन वह वहां से भाग निकला.

ये भी पढ़े: कोरोना से लड़ने के लिए CM योगी ने तैयार की टीम-11

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED