Logo
December 7 2022 02:44 AM

सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई पर राहत सामग्री चुराने का आरोप

Posted at: Jun 6 , 2021 by Dilersamachar 13148

दिलेर समाचार, कोलकाता. पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और उनके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि इन दोनों ने कांठी नगरपालिका से राहत सामग्री चुराई. पुलिस के मुताबिक, अधिकारी भाइयों के खिलाफ रत्नदीप मन्ना की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है. रत्नदीप कांठी नगर प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य हैं. आरोप ये भी है कि सुवेंदु अधिकारी ने इस कथित चोरी में सशस्त्र केंद्रीय बलों का भी इस्तेमाल किया.

रत्नदीप मन्ना ने ये FIR एक जून को कांठी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. FIR में लिखा है- '29 मई 2021 को दोपहर 12:30 बजे सुवेंदु अधिकारी, उनके भाई और कांठी नगर पालिका के पूर्व नगर प्रमुख के कहने पर सरकारी तिरपाल चोरी कर ली. इसकी कीमत लाखों में है. ये तिरपाल नगर पालिका कार्यालय के गोदाम से जबरदस्ती ले जाया गया. साथ ही ताला तोड़ा गया.'

बता दें कि सुवेंदु अधिकारी पिछले साल नवंबर तक ममता बनर्जी की कैबिनेट में मंत्री थे. वो दिसंबर 2020 में बीजेपी में शामिल हुए थे. वो फिलहाल राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं. विधानसभा चुनाव में उन्होंने ममता को नंदीग्राम से कड़े मुकाबले में हराया था.

ये भी पढ़े: बिहार: 8 जून के बाद खत्म हो सकता है लॉकडाउन, जानें मिलेगी कहां राहत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED