Logo
January 27 2022 07:18 AM

आइसोलेशन में बोर हुईं स्वरा भास्कर, शेयर कर दी मां की व्हाट्सएप चैट

Posted at: Jan 10 , 2022 by Dilersamachar 9068

दिलेर समाचार, हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Actress Swara Bhasker) ने खुद को कोरोना संक्रमित होने की सूचना सोशल मीडिया के जरीए दी थीं. इस वक्त एक्ट्रेस दिल्ली में अपने घर पर आइसोलेशन में हैं. इस दौरान वह बोरियत महसूस कर रही हैं. खूद को बिजी रखने के लिए अपनी मां से लगातार बात करती रहती हैं. उन्होंने व्हाटस्एप चैट को इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर करते हुए कहा है, ‘भगवान मुझे माफ कर दो, क्योंकि में कोरोना से संक्रमित हूं और मैं अपने दिमाग से ऊब चुकी हूं और इस तरह मैं इस फैमिली चैट को सार्वजनिक तौर पर शेयर कर रही हूं.’

स्क्रीनशॉट में स्वरा भास्कर का अपनी मां (Swara Bhasker Mother) के साथ हंसी-मजाक का खुलासा हुआ है. स्वरा का कहना है कि अपनी मां को परेशान करना उनके जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक है. इसका जवाब उन्हें कुछ इस तरह मिला, ‘याद रखो, आप जो करते हैं वह वापस आपको मिलता है.’ इसके बाद स्वरा अपनी मां को मजाक में रिप्लाई करती हैं, ‘मां अपने ही बच्चे को कोसना बंद करो’. स्वरा भास्कर का यह चैट तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इससे पहले स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर कहा था वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने बताया कि 5 जनवरी को कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 5 जनवरी से ही उनकी पूरी फैमिली आइसोलेशन में है. उन्होंने अपने करीबियों को इस बात की जानकारी दे दी है, साथ ही उन लोगों से अपना कोविड टेस्ट करवाने के लिए कहा है, जो उनके संपर्क में आए हैं. स्वरा भास्कर ने यह भी कहा कि वह डबल वैक्सिनेशन करवा चुकी हैं.

ये भी पढ़े: ऋतिक के बर्थडे पर विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED