Logo
March 19 2024 08:53 AM

स्वाति मालीवाल ने बताई छेड़छाड़ की पूरी घटना

Posted at: Jan 20 , 2023 by Dilersamachar 9244

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं इसका चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल  के साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही उन्‍हें कार से घसीटने की घटना हुई है. दिल्‍ली की सड़क पर रात में हुई घटना की जानकारी देते हुए स्‍वाति ने बताया, ‘कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा (Women Safety) के हालात का जायजा ले रही थी. तभी एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा. भगवान ने जान बचाई. अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए.’

स्वाति मालीवाल ने बताया कि 18 जनवरी की रात में निरीक्षण के दौरान एक कार खलक द्वारा उन्‍हें 10-15 मीटर तक घसीटा गया. 20 साल की एक लड़की की जघन्य हत्या की पृष्ठभूमि में स्वाति मालीवाल ने रात के समय महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति का निरीक्षण करने का फैसला किया था. आयोग प्रमुख ने कंझावला, मुनिरका, मुंडका, हौज खास के पास कई स्थानों का दौरा किया और दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर डार्क स्पॉट और पुलिस की तैनाती की स्थिति को देखा.रात में कई बस स्टॉप पर रुककर सुरक्षा स्थिति देखी, उसी दौरान यह हादसा हुआ.

स्‍वाति ने बताया कि निरीक्षण के दौरान जैसे ही वे एम्स अस्पताल के सामने रिंग रोड पर एक बस स्टॉप पर खड़ी थीं, तभी एक कार उनके पास आयी. ड्राइवर ने कार की खिड़की खोली और उनको कार में बैठने को कहा लेकिन स्वाति मालीवाल ने मना कर दिया. वह आदमी कुछ देर तक उनको घूरता रहा और वहां से चला गया लेकिन कुछ देर बाद फिर से उनके पास आया. उसने फिर से उनको अपनी कार में बैठने के लिए कहा लेकिन उन्होंने फिर मना कर दिया. कार चालक उनकी तरफ अश्लील इशारे करने लगा. जब वह उसे डांटने के लिए उसके पास पहुंचीं तो उसने उनकी तरफ फिर अश्लील इशारे किए. जब उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने खिड़की का शीशा बंद कर दिया जिससे स्वाति मालीवाल का हाथ फंस गया. इसके बाद उसने कार के साथ उनको कई मीटर तक घसीटते हुए गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. हालांकि वह किसी तरह बच निकलने में सफल रहीं.

इसके बाद स्‍वाति ने तुरंत दिल्ली पुलिस को 112 पर कॉल किया. कुछ ही मिनटों में पुलिस पहुंच गई और कुछ देर बाद उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में दिल्ली पुलिस में शिकायत की गई है.

ये भी पढ़े: विदेश से ट्रेनिंग लेकर लौटे शिक्षकों से CM केजरीवाल ने की बात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED