Logo
January 23 2020 11:03 AM

जैकलीन फर्नांडिस की इस बात से Irritate हुए तैमूर अली खान, छीनने लगे मोबाइल

Posted at: Dec 17 , 2017 by Dilersamachar 5447

दिलेर समाचार, मुंबई: बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में शामिल तैमूर अली खान आगामी 20 दिसंबर को 1 साल के होने जा रहे हैं. तैमूर के पहले बर्थडे को खास बनाने के लिए करीना कपूर और सैफ अली खान कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे, लेकिन इसे मीडिया की नजरों से दूर रखा जाएगा. तैमूर का बर्थडे मुंबई में नहीं बल्कि पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट होगा, इसमें कपूर और खान परिवार के करीबी शामिल होंगे. पार्टी के लिए शनिवार को करीना-सैफ दिल्ली के लिए रवाना हुए. इनके साथ एयरपोर्ट पर तैमूर भी मौजूद रहे, जो अपने पिता की गोद में बैठे मीडिया के कैमरों में कैद हुए. मुंबई एयरपोर्ट पर तैमूर की मुलाकात, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से हुई, इसका एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें तैमूर एक्ट्रेस का मोबाइल फोन छीनने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं.  
जैकलीन ने इंस्टा स्टोरी पर तैमूर का एक बेहद क्यूट वीडियो साझा किया हैं, जिसमें वह उनसे बात करते हुए उनका वीडियो बना रही हैं. तैमूर इसमें अपनी बोटल से पानी पी रहे हैं, लेकिन जब तैमूर कैमरा देख थोड़ा इरीटेट हो जाते हैं तो वह जैकलीन का मोबाइन छीनने की कोशिश में लग जाते हैं. 

वीडियों में जैकलीन तैमूर को खिलाते हुए कह रही हैं ये प्यारा-सा बेबी कौन है, ये प्यार बेबी कौन है? जैसे ही जैकलीन तीसरी बार यही बात पूछती हैं तो तैमूर उनके हाथ से फोन छीनने की कोशिश करता है.

बता दें, तैमूर का पहला जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया जाएगा, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. सैफ और करीना भी सेलिब्रेशन के लिए पटौदी हाउस पहुंच चुके हैं. खबरों की मानें तो तैमूर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान अपने बेटे अबराम और करण जौहर अपनी दोनों जुड़वां बच्चे यश और रूही के साथ शामिल हो सकते हैं. मालूम हो कि सैफ अली खान का पटौदी पैलेस हरियाणा के गुड़गांव में पटौदी नाम की जगह पर स्थि‍त है.

ये भी पढ़े: आराध्या के Annual Day पर मौजूद रहा पूरा बच्चन परिवार, नहीं पहुंचे दादा अमिताभ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED